image

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आने वाली फिल्म जीरो के लिए पहली च्वॉयस नहीं थे। आनंद एल. राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो 21 दिसंबर को प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभाई है। शाहरुख़ इस फिल्म की पहली च्वॉयस नहीं थे। आनंद ने सबसे पहले यह फिल्म सलमान खान को ऑफर की थी लेकिन बात नहीं बनी।

Jaguar ने भारत में लॉन्च की नई पावरफुल कार Jaguar XJ50, जानें कीमत और फीचर्स

आनंद एल. राय ने कहा कि यह सच है कि जब यह आइडिया उनके दिमाग में आया तो उन्होंने सलमान को आइडिया सुनाया था। आनंद ने कहा कि आप निर्देशक हैं तो आपका हक बनता है और आपका फर्ज भी है कि आप एक्टर्स से मिलते रहें।

https://www.dainiksaveratimes.com/news/with-notch-display-launched-vivo-y81i-213154

यह सच है कि जब यह आइडिया आया था, तो मैं जानता था कि यह मुश्किल कहानी होगी, तो आइडिया के दौरान सलमान भाई से मिली और उन्हें आइडिया भी बताया, लेकिन कहानी पर काम नहीं किया था। फिर उन्होंने कहा कि कहानी पर काम कर लें आप। आनंद ने कहा, ‘इसके बाद मैं चला गया था तनु वेड्स मनु रिटनर्स बनाने।

Suzuki भारत में अगले साल लॉन्च कर सकती है पावरफुल Gixxer 250, जानें खास बातें

उस वक्त इस पर काम लग रहा था, लेकिन जब कहानी पर काम किया तो अलग दुनिया सी दिखी मुङो। तो फिर मुङो लगा कि यह फिल्म शाहरुख खान के साथ बनानी चाहिए, तो मैंने सोचा कि अब ये स्ट्रगल करके देखते हैं। उन्हें क्या लगता है। शाहरुख़ ने कहानी सुनी तो उन्हें पसंद आई और फिर इसके बाद भी मैंने 8-10 महीने स्क्रिप्ट पर काम किया।’

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shahrukh Khan was not the first Choice for Zero

More News From entertainment

free stats