image

बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था वाे बहुत जल्द खत्म हाे जाएगा। इस दाैरान फिल्म जीराे के ट्रेलर ने  लाेगाें में अपनी अलग जगह बना ली है। फिल्म के ट्रेलर काे बेहद पसंद किया जा रहा है।  जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फिल्म जीराे के ट्रेलर ने ही कर्इ फिल्माें के रिकाॅर्ड ताेड़ डाले हैं, जब ये रिलीज हाेगी ताे बड़े पर्दे पर हाेगा सबसे बड़ा धमाका।

यह भी पढ़े:- Shocking: गुस्से से भड़क संजू बाबा ने पत्रकाराें काे दे डाली एेसी गंदी गाली कहा...

लेकिन फिल्म काे लेकर एक विवाद भी था जो कि इसके साथ-साथ सामने आ गया था। गौरतलब है कि जीरो ट्रेलर के रिलीज के पहले शाहरुख खान की एक फोटो सामने आई थी जिसको लेकर सिख समुदाय की भावनाएं आहत हुईं थी, और उन्होने इसको लेकर आपत्ति जताई थी। बता दें कि अब वो मामला शांत हो चुका है और फिल्म पूरी तरह से विवादों से बाहर है। दरअसल इस तस्वीर में शाहरुख खान आधे कपड़े पहनकर कमर में कृपाण लगाकर काफी मजाकिया तौर पर खड़े हैं और कृपाण सिख धर्म के लोगों के लिए काफी अास्था का प्रतीक होता है।

यह भी पढ़े:- Video viral: अपनी Hotness के साथ मोनालिसा ने इस डांस वीडियाें में लगार्इ आग

इसे लेकर डीएसजीपीसी के धर्म प्रचार कमिटी के चेयरमेन परमजीत सिंह राणा ने आपत्ति जाहिर करते हुए इसकी शिकायत की बात कही थी। इसके अलावा नार्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में विधायक सिरसा ने एक शिकायत भी दर्ज कराई थी जिसके बाद मामला आगे बढ़ गया था। बता दें कि फिल्ममेकर्स ने इस बात को क्लियर करते हुए एक पत्र लिखा है कि वो कृपाण नहीं है बल्कि उसके ही तरह दिखने वाला एक कटार है जो कि काफी ज्यादा पॉपुलर है। इसके बाद विधायक का कहना है कि आपने क्लियर कर दिया अब हमें इससे कोई समस्या नहीं हैं। अब दर्शक जल्द इस फिल्म काे बिना किसी इंतजार के बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। 

यह भी पढ़े:- शाहिद-मीरा Lip Lock तस्वीर पर जमकर हुए ट्रोल, फैंस ने कहा- इंडियन कल्चर की...

'यह भी पढ़े:-  ज्योतिषी संजय जुमानी पहुंचे Bigg Boss के घर, श्रीसंत ने पूछा एेसा सवाल जिसे सुन...

यह भी पढ़े:- Box Office Collection: ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इतने करोड़ की कमाई कर छू सकती है आसमान!

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Shah rukh khan's zero gets clean chit from bjp mla manjinder singh sirsa

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
free stats