आज हम आपकाे बताएंगे बाॅलीवुड, पंजाबी फिल्माें के अलावा धारावाहिकों आैर काॅमेडी शाे में अपना हुनर दिखाने वाली एक एेसी अदाकारा के बारे में, जिसने लाेगाें के दिलाें में ना सिर्फ अपना स्थान बनाया बल्कि ये सबके दिलाें पर राज करती हैं। बता दें कि हम बात कर रहे हैं उपासना सिंह के बारे में। ताे चलिए आपकाे बताते हैं इनके बारे में कुछ दिलचप्स बातें। आैर देखते हैं इनकी कुछ पुरानी तस्वीरें। 

जानकारी के लिए बता दें कि, 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की बुआ बनी पिंकी बुआ ने 17 साल की उम्र में पहली बार फिल्म में काम किया था। देखिए इनकी ये तस्वीर। आज इनके कई चाहने वाले हैं। अब तक उपासना ने कई सारी फिल्मों में काम किया हैं। जिस काम से वह आज काफी खुश भी नजर आती हैं।

उपासना का जन्म पंजाब राज्य के होंशियारपुर के एक गरीब परिवार में हुआ। यहां इनका पूरा परिवार दो रूम के मकान में रहता था। लेकिन, आज उपासना कहा से कहा पहुंच गई हैं। आज उपासना मुंबई में पांच करोड़ के फ्लेट में रहती हैं। आैर अपने जीवन काे खुशी-खुशी व्यतीत कर रही हैं। 

इन्हाेंने सबसे ज्यादा टीवी जगत में काम करके पैसे कमाए हैं। जब इन्हाेंने अपना एपार्टमेंट खरीदा उस समय वाे भी काफी महंगा था। इन्होंने यह एपार्टमेंट खरीदने के लिए अपना बंगलो बेच दिया था। जिसके बाद उपासना ने काफी काम भी किया था। 4 BHK के का यह फ्लेट भी करीब पांच करोड़ का है। आज इनका नाम ना सिर्फ पंजाबी बल्कि बाॅलीवुड इंडस्ट्री में हर काेर्इ जानता है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: see these unseen pictures of kapil sharmas pinky bua

More News From entertainment

free stats