Advertisement

बिग बाॅस सीजन-11 में हीना आैर विकास काे पीछे छाेड़ शिल्पा शिंदे ने बिग बाॅस ट्रॉफी अपने नाम की। अंगूरी भाभी जानी शिल्पा शिंदे के फैंस ने भी शिल्पा काे वाेट देकर जीत दिलार्इ।

फिनाले के लिए शिल्पा काे सपोर्ट करते हुए उनके भाई आशुतोष ने शिल्पा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। ताे चलिए आज जानते हैं शिल्पा के बारे में कुछ खास बातें आैर एक नजर डालते हैं इनकी तस्वीराें पर। 

शिल्पा की एक क्लोज फ्रेंड ने इनके साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वे ओरेंज कलर का टॉप एंड व्हाइट जींस पहने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। देखिए इनकी ये तस्वीर। 

बता दें कि शिल्पा शिंदे के पिता हाई कोर्ट में जज थे उन्होंने पीएचडी की हुई थी। 2013 में उनका निधन हाे गया। इनकी मां गीता शिंदे हाउसवाइफ हैं। वो हमेशा चाहते थे कि शिल्पा लॉ की डिग्री करें। लेकिन शिल्पा काे पढ़ाई से ज्यादा लगाव नहीं था। यहां तक कि वे एक्ट्रेस बनने के ख्वाब में इतनी बिजी थी कि उन्होंने अपनी ग्रैजुएशन भी पूरी नहीं की।

शिल्पा शिंदे 40 साल की हैं आैर ये अपने चार भाई-बहनों में से तीसरे नंबर पर हैं। इन्हें छोड़कर सभी की शादी हो चुकी है। इनके भाई आशुतोष शिंदे यस बैंक में सीनियर मैनेजर हैं। उन्होंने आरए पोड्डर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स से ग्रैजुएशन की है।

इसके अलावा शिल्पा के भाई आशुतोष को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी का शौक है। हाल ही में उनके द्वारा क्लिक की गर्इ तस्वीरें एनुअल डीसीपी एग्जिबीशन के लिए सिलेक्ट हुई। इनकी वाइफ तृप्ति पटेल शिंदे हाउस वाइफ हैं।

उनकी बड़ी बहन शुभा शिंदे मुंबई में रहती हैं और हाउसवाइफ हैं। वहीं दूसरी सिस्टर अर्चना शिंदे यूएस में अपनी फैमिली के साथ रहती हैं। बता दें, शिल्पा की मां इन्हें प्यार से शिल्पू बुलाती हैं। वहीं वे अपनी बहन अर्चना के बेहद करीब और उनसे सभी बातें शेयर करती हैं। देखिए शिल्पा की कुछ अनदेखी तस्वीरें। 


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: see shilpa shindes some unseen photos


advertisement
free stats Web Analytics