image

6 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर शुरु हुए शो के खिलाफ शिकायत का दूसरा मामला सामने आ गया है। यूथ इंडियन नेशनल ट्रेड यूनियन कांग्रेस (आईएनटीयूसी)  के सीटी विंग के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने बुधवार को मीडिया सर्विसेज प्रोवाइडर नेटफ्लिक्स, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी और सेक्रेड गेम्स के निर्माता के खिलाफ स्वर्गीय प्रधानमंत्री राजीव गांधी का अपमान करने के लिए शिकायत दर्ज करवाई है। गुप्ता जो कि आल इंडिया सीने वर्कर ऐसोशिएशन ( AICWA ) के अध्यक्ष भी है उन्होने बुधवार को चैम्बुर के पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत में उन्होंने कहा है कि "मैं 'सेक्रेड गेम्स' नामक एक धारावाहिक की ओर आपका ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं, जिसे नेटफ्लिक्स ने शुरु किया है , इस धारवाहिक के चौथे एपिसोड में एक दृश्य शामिल है जिसमें मुख्य अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमारे स्वर्गीय प्रधान मंत्री राजीव गांधी का अपमान करते हुए उन्हें फट्टू कहते हैं। गुप्ता ने अपनी शिकायत में शाह बानो के मामले पर संसद के फैसले को नजरअंदाज करने की बात का भी जिक्र किया है।

उन्होने इस धारवाहिक के खिलाफ कार्रवाही करने की मांग करते हुए कहा है मेरा आपसे अनुरोध है कि आप इस शिकायत को औपचारिक रुप से लें और नेटफ्लिक्स, अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निर्देशक अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोत्वाने और सैक्रड गेम्स के निर्माता के विरुध्द आईटी नियमों और इंडियन पीनल कोड के तहत प्राथमिकी दर्ज करें।

आपको बता दें कि इससे पहले भी मगंलवार के दिन पश्चिम बंगाल में कांग्रेस कार्यकर्ता ने राजीव गांधी के खिलाफ अभ्रद भाषा और उनके अपमान करने को लेकर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सेक्रेड गेम्स के निर्माताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: second complaint against netflix show sacred games

free stats