Advertisement
image

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी बिग बॉस में अाने के बाद उनकी फैन फोलोविंग कुछ ज्यादा ही हो गई है, हालांकि बिग बॉस में अाने से पहले भी वह हरियाणा और अास पास के राज्यों में काफी फेमस थीं। सपना चौधरी के शो में लोगों का जमकर जमवाड़ा लगता है। उन्हें देखने के लिए उनके फेन्स हंगामा तक कर देते हैं। राजस्थान के जोधपुर में भी कुछ एेसा ही हुअा। वहा सपना के शो के दौरान लोगों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा इतना बढ़ गया कि सपना को शो बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा। 

सपना को देखने के लिए लोग इस कदर बेताब थे कि भीड़ बेकाबू हो गई और बैरीकेट तोड़कर स्टेज के पास पहुंच गई। जल्द से जल्द सपना को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

रावण का चबूतरा मैदान में हुआ शो हंगामे के कारण शो बीच में ही बंद करना पड़ा। वहीं, सपना को जाते देख भीड़ ने आयोजकों पर जमकर गुस्सा निकाला। भीड़ ने स्टेट पर चढ़कर उसे तोड़ने का भी प्रयास किया। पानी की खाली बोतल भी फेंकी गई। इस बीच सुरक्षा बल ने पहुंचकर हालात को संभाला।

आयोजकों की ओर से निजी कंपनी के बाउंसर तैनात किए गए थे, लेकिन भीड़ के आगे वो नाकाफी साबित हुए।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: sapna chaudhari hungama sapna chaudhary rajasthan jodhpur stage show


advertisement
free stats Web Analytics