image

बाॅलीवुड के जाने-माने स्टार संजय दत्त जाे अपनी बायाेपिक के कारण साेशल मीडिया पर लंबे समय तक सुर्खियाें काे केंद्र बने रहे। उसके बाद इनकी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 आर्इ जाे बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नही कर पार्इ। फिलहाल बाॅलीवुड में इन दिनाें सेलेब्स ने अपनी फैमिली के साथ दिवाली का त्याेहार बड़ी धूमधाम से मनाया। उनकी कर्इ तस्वीरें साेशल मीडिया पर वायरल हुर्इ। इसी बीच संजू बाबा यानी संजय दत्त की फैमिली संग उनकी कर्इ तस्वीरें साेशल मीडिया पर वायरल हुर्इ। 

यह भी पढ़े:- Video viral: अपनी Hotness के साथ मोनालिसा ने इस डांस वीडियाें में लगार्इ आग

दिवाली पर संजय दत्त ने पत्रकारों को यूं दिया गालियों का 'तोहफा'

यह भी पढ़े:- शाहिद-मीरा Lip Lock तस्वीर पर जमकर हुए ट्रोल, फैंस ने कहा- इंडियन कल्चर की...

फाेटाे के साथ उनकी एक एेसी वीडियो वायरल हुर्इ जिसमें कुछ ऐसा सुनने और देखने को मिलता है जो संजू बाबा के प्रशंसकों को पसंद न आए। बॉलीवुड का सीनियर एक्टर फोटोग्राफर्स के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल करता दिखता है। संजय दत्त पत्नी मान्यता व बच्चे भी उनके साथ नजर आते हैं। घर से बाहर फोटोग्राफर्स के लिए संजय अपने परिवार के साथ खड़े होते हैं, फोटोग्राफर्स के बार-बार पोज देने के अनुरोध को संजू बाबा खास तवज्जो नहीं देते।

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: आखिर क्यों एक साथ फूट-फूट कर राेए घर के सभी जाबाज कंटेस्टेंट्स

दिवाली पर संजय दत्त ने पत्रकारों को यूं दिया गालियों का 'तोहफा'

यह भी पढ़े:-  बुरी तरह से ट्रोल हुर्इ आमिर की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', कुमार विश्वास ने भी कह डाला...

लेकिन फोटोग्राफर्स उन्हें बार-बार कैमरा की ओर देखने की अपील करते हैं, लेकिन एक्टर कभी नीचे जमीन की ओर, कभी बच्चों की ओर तो कभी सामने की तरफ देखते रहते हैं। फोटोग्राफर्स ने इस दौरान संजय दत्त को दिवाली विश भी किया, संजय दत्त भी बदले में उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं देते हैं। इसके बाद वह अपने बच्चों से भी फोटोग्राफर्स को दिवाली विश करने के लिए कहते हैं। संजय के कहने पर उनके दोनों बच्चे फोटोग्राफर्स से पानी और खाने के लिए भी पूछते हैं, इसके बाद जब संजय बार-बार अपनी बेटी से फोटोग्राफर्स से कुछ कहने के लिए बोलते हैं तो वह रूठ जाती है। उधर, मान्यता इस पूरे मामले को बहुत शालीनता के साथ हैंडल करती नजर आती हैं। मान्यता, संजय के साथ बच्चों के बिना भी फोटोग्राफर्स को पोज देती हैं। 

यह भी पढ़े:- Bigg Boss 12: रोमिल खेल गए एेसी गेम घर में फिके पड़े सभी सदस्याें के दांव-पेच

दिवाली पर संजय दत्त ने पत्रकारों को यूं दिया गालियों का 'तोहफा'

यह भी पढ़े:- Box Office Collection: ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ इतने करोड़ की कमाई कर छू सकती है आसमान!

इस दाैरान मान्यता प्यार से संजय दत्त को इशारों में कुछ समझाती हैं, और सभी घर के भीतर चले जाते हैं। यहां तक माहौल ठीक नजर आता है, लेकिन कुछ देर बाद संजय दत्त फिर बाहर आते हैं और इस बार वह बिलकुल हट कर नजर आते हैं। घर के सामने खड़े संजय फोटोग्राफर्स के बार-बार तरस्वीरें खींचने से संजय इरिटेट होते दिखते हैं। घर पर आ रहे मेहमानों को रिसीव करते और उन्हें विदा करते संजू की आंखें चढ़ जाती हैं और माहौल को देखते हुए फोटोग्राफर्स अपने कैमरा का फ्लैश बंद कर देते हैं। संजय वहां मौजूद एक शख्स (संभवतः असिस्टेंट या बॉडीगार्ड) से कैमरा वालों को वहां से जाने के लिए कहते हैं।

'यह भी पढ़े:-  ज्योतिषी संजय जुमानी पहुंचे Bigg Boss के घर, श्रीसंत ने पूछा एेसा सवाल जिसे सुन...

दिवाली पर संजय दत्त ने पत्रकारों को यूं दिया गालियों का 'तोहफा'

यह भी पढ़े:-  पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने पहुंची कमल हासन की बेटी अक्षरा काे मिला ये जवाब

हालांकि इसके बाद भी जब वे नहीं जाते तो संजय भड़क जाते हैं, चढ़ी आखों और लड़खड़ाती जुबान के साथ संजय फोटोग्राफर्स को गाली देते हुए कहते हैं, 'अबे *&%# तुम्हारे घर में दिवाली नहीं है क्या?' संजय फोटोग्राफर्स को गाली देते हुए कहते हैं कि घर जाओ ना, तुम्हारे घर पर दिवाली नहीं है क्या?' संजय दत्त फोटोग्राफर्स के बॉस को भी गालियां देते हैं, हो सकता है कि संजय के इस बर्ताव की वजह उनका नशे में होना हो। गाली देने के बाद संजय के घर के बाहर की लाइट्स ऑफ कर दी जाती है। लेकिन अपनी इस हालत काे लेकर संजय दत्त एक बार फिर साेशल मीडिया पर लाइमलाइट में बन गए हैं। 

यह भी पढ़े:- तस्वीराें में दिखा रोमांटिक अंदाज बॉयफ्रेंड संग जल्द शादी के बंधन में बंधेगी सुष्मिता!

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Sanjay dutt angry on photographer journalist

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
free stats