image

न्यूयॉर्क के अनपैक्ड 2018 इवेंट में सैमसंग ने नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। सैमसंग की इस वॉच को अब गैलेक्सी वॉच कहा जाएगा। पिछली बार के मुकाबले इसमें नए फीचर्स भी हैं। इसमें LTE कनेक्टिविटी दी गई है यानी इस घड़ी को 4G वॉच कहा जा सकता है। इस स्मार्ट वॉच में डिस्प्ले के तौर पर AMOLED पैनल दिया गया है जिसे गोरिल्ला DX+ से प्रोटेक्ट किया गया है। सैमसंग की यह घड़ी वॉटर रेजिस्टेंट है।

इस स्मार्ट वॉच में हेल्थ से जुड़े फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह फिटनेस ट्रैकर के तौर पर भी काम कर सकता है और इसमें ऐक्टिविटी मॉनिटर जैसे स्टैंडर्ड फीचर भी दिए गए हैं। स्मार्टवॉच के डिजाइन में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं और देखने में Gear S2 Classic जैसा ही लगता है। Galaxy Watch को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है - 22mm और 46mm। कंपनी ने इसमें दिए गए LTE कनेक्टिविटी को हाईलाईट किया है और ये 15 देशों में 30 टेलीकॉम कंपनियों के नेटवर्क पर सपोर्ट करेगा।

Galaxy Watch की कीमत 329 डॉलर (लगभग 22,600 रुपये) से शुरू है। जबकि 42mm वेरिएंट की कीमत 349 डॉलर है। अमेरिका में इसकी बिक्री 24 अगस्त से शुरू होगी।



DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Samsung lauched Galaxy watch, which runs on Android ware, this will be the price

free stats