image

ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग फिल्म फन्ने खां काे लेकर सुर्खियाें में बनी हुर्इ हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में एेश्वर्या के साथ-साथ अनिल कपूर, एक्ट्रेस पीहू संद भी नजर आने वाले हैं। मूवी का प्रमोशन शुरू हो चुका है। जिसके चलते अनिल कपूर फन्ने खां को प्रमोट करने सलमान खान के रियलिटी गेम शो 'दस का दम' के सेट पर पहुंचे। उनके साथ एक्ट्रेस पीहू संद भी नजर आईं, वे फिल्म में अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन बेटी के रोल में हैं।

अनिल कपूर, पीहू संद के अलावा सिंगर सुनिधि चौहान भी नजर आईं, लेकिन गौर करने वाली बात ये थी कि राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय इस प्रमोशन का हिस्सा नहीं थे। ऐश्वर्या राय और सलमान खान का इतिहास तो जगजाहिर है। कभी रिलेशन में रहे ये एक्स-कपल आज साथ में नजर आने से बचते हैं। इसलिए ऐश्वर्या का नजर ना आना समझ आता है। दूसरी वजह ये भी है कि ऐश्वर्या बेटी और पति के साथ यूरोप में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं। 

सलमान खान के शो में 'फन्ने खां' का प्रमोशन, गायब थीं ऐश्वर्या

लेकिन राजकुमार राव क्यों इस प्रमोशन का हिस्सा नहीं बने, इसकी जानकारी अभी नहीं है। बता दें, फन्ने खां में राजकुमार राव अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फन्ने खां असल में अनिल कपूर और पीहू संद की फिल्म है। मूवी में दिखाया जाएगा कि कैसे एक पिता अपनी बेटी के सिंगर बनने के सपने को पूरा करता है। 

सलमान खान के शो में 'फन्ने खां' का प्रमोशन, गायब थीं ऐश्वर्या

'दम का दम' के सेट पर अनिल कपूर और सलमान खान ने ढेर सारी मस्ती की। हाल ही में दोनों रेस-3 में नजर आए थे। रेस-3 में सलमान खान ने अनिल कपूर के बेटे का रोल निभाया था, मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Salman Khan s Dus Ka Dum Has Anil Kapoor Promoting His Film

More News From bollywood

Advertisement
Advertisement
free stats