image

हिंदी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय से लाखाें-कराेड़ाें दर्शकाें के दिलाे पर राज कर चुके दिलीप कुमार की हालत काफी समय से नासाज चल रही है। इसी दाैरान दिलीप कुमार से मिलने के लिए कर्इ बड़े बाॅलीवुड स्टार भी पहुंचे। इस हालत के चलते कई बार  उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा। खबरों की मानें तो अब दिलीप कुमार की हालत में काफी सुधार भी आया है।

बता दें कि सायरा, दिलीप साहब से 22 साल छोटी हैं, और साए की तरह उनके साथ रहती हैं। वो बचपन से ही दिलीप कुमार से शादी करना चाहती थीं। बॉलीवुड में आने के बाद दिलीप कुमार ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया था।

इसी दाैरान दिलीप की पत्नी सायरा बानो ने बीती रात यानी गुरुवार को अपने पति के लिए एक के बाद एक 4 इमोशनल ट्वीट किए। सायरा अपने पहले ट्वीट में लिखती हैं, 'साहब अब ठीक हैं और वो घर पर आराम कर रहे हैं। वो अपने फैंस से मिल रहे प्यार और संदेश के लिए आभारी हैं। शुक्रिया।

'इसके बाद सायरा ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्हाेंने लिखा, 'जैसा कि आप सब जानते हैं, मैं और साहब पिछले 52 साल से अपने लाखों फैंस और शुभचिंतकों से मिलते आए हैं।' सायरा अपने तीसरे ट्वीट में लिखती हैं, '28 जून एक ऐसा दिन था जब मैं अपने कोहिनूर के बिना एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंची।'

'मैं आसिफ फारुकी की बेटी निदा की शादी में गई थी । वहां साहब के बिना मैं अकेला महसूस कर रही थी। लेकिन दूल्हा-दुल्हन और आप जैसे फैंस से मिलकर बहुत अच्छा लगा।' चौथा ट्वीट- 'भगवान आप सब पर अपनी नेमत बनाए रखे। आप सब मेरे कोहिनूर की अच्छी सेहत और खुशहाली के लिए प्रार्थना करिएगा। दुआओं में याद रखना।'

 

 

 

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: saira banu dilip kumar health bollywood news

free stats