image

हैदराबादः भारत की स्टार शटलर साइना नेहवाल और पारुपल्ली कश्यप शुक्रवार को यहां एक सादे समारोह में शादी के बंधन में बंध गये। साइना के पिता हरवीर सिंह ने कहा कि साइना ने अदालत के नियमों के तहत सुबह 11.30 बजे शादी की हैं। यह शादी साइना के साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित घर ओरियोन विला में संपन्न हुई। उन्होंने बताया कि शादी में साइना और कश्यप के परिवार के रिश्तेदारों सहित लगभग 40 मेहमानों ने शिरकत की।

Read More अलविदा 2018ः सुप्रीम कोर्ट के वो अहम फैसले जिन्होंने बदली देश की पुरानी तस्वीर

हरवीर सिंह ने कहा कि यह काफी सादा समारोह था और 16 दिसंबर को रिसेप्शन होगा। मेहमानों में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हा भी मौजूद थे। साइना ने शादी की घोषणा करते हुए कश्यप के साथ ट्विटर पर फोटो साझा करते हुए लिखा हैं मेरी जिंदगी का सबसे शानदार मैच है और #JustMarried का हैशटैग भी लिखा है।

Best match of my life ❤️...#justmarried ☺️ pic.twitter.com/cCNJwqcjI5

— Saina Nehwal (@NSaina) December 14, 2018

Read More Box Office Collection: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' 700 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

इस तस्वीर में साइना ने कम मेकअप किया हुआ था और उन्होंने हल्के नीले रंग का लंहगा और आभूषण पहने थे। वहीं कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामा पहने थे। साइना और कश्यप की मुलाकात पुलेला गोपीचंद अकादमी में हुई थी। साइना ने अक्टूबर में शादी के बारे में बताया था। साइना से जब पूछा गया कि उन्होंने दिसंबर को ही शादी क्यों कि इस पर साइना का कहना था कि हम दोनों इसी तारीख को ही फ्री थे। साइना ने कहा मैं 20 दिसंबर से प्रीमियर बैडमिंटन लीग में व्यस्त हो जाऊंगी और टोक्यो गेम्स के क्वालिफायर भी खेलने है। प्रीमियर बैडमिंटन लीग के लिए साइना को नार्थईस्टर्न वॉरियर्स ने चूना है।

Read More पाक सरकार भारतीय नागरिक को एक महीने के अंदर वापस भेजे, पढ़े पूरा मामला


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Saina Nehwal And Parupalli Kashyap Get Married

More News From sports

free stats