image

इन दिनों बॉलीवुड के दिग्गज स्टार सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी स्टारर वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' को लेकर चर्चाओं में छाए हुए है। 'सैक्रेड गेम्स' के राजनीतिक विवाद दिन- प्रति - दिन गरमाता ही जा रहा है। बता दें कि इस में पूर्व पीएम राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों के इस्‍तेमाल का मामला बेहद सीरियस हो रहा है। कांग्रेस के कुछ नेताओं की आपत्ति सामने आ रही है। 

जहां एक तरफ वेब सीरीज को लेकर कांग्रेस के नेता गुस्सा में हैं वहीं बीजेपी इसका भरपूर राजनीतिक फायदा भी उठा रही है। बीजेपी के एक नेता ने नेटफ्लिक्स की सैक्रेड गेम्स का एक सीन सोशल मीडिया में साझा कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। 

अनुराग कश्यप की प्रतिक्रिया
इस बीच सैक्रेड गेम को लेकर उठे विवाद पर पहली बार अनुराग कश्यप ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लोगों की नाराजगी को उनकी निजी दिक्कत करार दिया है। सैक्रेड गेम्स में नवाज का हिस्सा निर्देशित करने वाले अनुराग ने कहा, ''ये वेब सीरीज किसी राजनेता को टारगेट करने के लिए नहीं बनाई गई है। ये सिर्फ हमारा नजरिया है जो उन दिनों हुए घटनाक्रम को दर्शाता है, चाहे वो पॉलिटिकल हो या धार्मिक अगर किसी को इससे आपत्ति है तो ये उनकी दिक्कत है"

बीजेपी नेता ने ली चुटकी
सबसे पहले पश्‍च‍िम बंगाल के कांग्रेस कार्यकर्ता राजीव सिन्‍हा ने नवाजुद्दीन और निर्माताओं के खिलाफ FIR दर्ज किए जाने की मांग की AICWA यानि All Indian Cine Workers Association ने भी सीरीज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, नवाजुद्दीन ने चौथे एपिसोड में राजीव गांधी को फट्टू कहा है। दूसरी तरफ बीजेपी नेता अमित मालवीय ने 'सैक्रेड गेम्स' के विवादित वीडियो क्लिप को ट्वीट करते हुए चुटकी ली है। 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: saif ali khan and nawazuddin siddiquis sacred games

free stats