Advertisement
image

गुजरात: जूनागढ़ तालुका क्षेत्र में रविवार को बस और ट्रक की टक्कर से महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई तथा तीन पुलिस कर्मियों सहित अन्य 23 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि वडाल और चोकी गांव के बीच तड़के राजकोट से कोडीनार जा रही एक निजी बस और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गयी। हादसे में बस सवार एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी तथा 22 लोग घायल हो गये। घायलों को  अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई। 

मृतकों की शिनाख्त गोंडल निवासी गीताबेन राठीगरा (48), राजकोट निवासी संदीपभाई नागरेचा (36) और दिव्येशभाई राजपरा (39) के रुप में हुयी है। सभी उना के गुप्त प्रयाग मंदिर दर्शन करके वापस लौट रहे थे। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को अस्पताल पहुंचा रही थी। इसी दौरान अन्य एक ट्रक ने पुलिस वैन को टक्कर मार दी। जिसमें तीन पुलिस कर्मी घायल हो गये। तीनों घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: road accident in gujarat


advertisement
free stats Web Analytics