Advertisement
image

जियो अपने ग्राहकों के लिए हर बार कोई न कोई नया ऑफर लांच करता रहता है। हर बार की तरह इस बार भी जियो अपने ग्राहकों के लिए नई खुशखबरी लेकर आया है. इस बार जियो पोर्टेबल 4G राउटर की सेल को बढ़ाने के लिए नए कैशबैक का ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 500 तक का कैशबैक मिलेगा। साथ ही JioFi डिवाइस की प्रभावी कीमत 499 रुपये हो जाएगी। जिससे  ग्राहकों को काफी फायदा होने वाला है। सात ही इस राउटर की कीमत को भी घटा दिया गया है जिसे घटाकर 1,999 रुपये से 999 रुपये कर दिया। 

ये ऑफर 3 जुलाई यानी आज से शुरू हो रहा है और इसके खत्म होने की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। JioFi डेटाकार्ड जियो स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। साथ ही इसकी बिक्री अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर भी हो रही है। JioFi कैशबैक ऑफर पाने के लिए ग्राहकों को इस डिवाइस के साथ एक नया पोस्टपेड सिम लेना होगा, जिसे इस डिवाइस में यूज किया जाएगा। इसके बाद कम से कम 199 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान सेलेक्ट करना होगा और इसके लिए 12 महीने तक बिल का भुगतान करना होगा। 12 महीने बाद ग्राहकों को क्रेडिट के रूप में 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसका उपयोग अगले बिलिंग साइकिल के दौरान किया जा सकेगा।
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: reliance jio cashback offer


advertisement
free stats Web Analytics