image

पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च हुए Xiaomi के स्मार्टफोन की Redmi 6 की आज पहली फ्लैश सेल है। Redmi 6 की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आज दोपहर 12 शुरू हो जाएगी। शाओमी ने Redmi 6, Redmi 6 Pro और Redmi 6A को एक साथ लॉन्च किया था। रेडमी 6 प्रो की सेल कल दोपहर 12 बजे और रेडमी 6ए की पहली सेल 19 सितंबर को होगी।

Read News: भारत में लॉन्च हुई Redmi 6 सीरीज, स्पेशिफिकेशन और कीमत यहां जानें

लॉन्च ऑफ़र

Xiaomi Redmi 6 की कीमत 7,999 रुपये से शुरू होगी। यह 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत है। कंपनी रेडमी 6 के 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 9,499 रुपये में बेचेगी। बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट और एम आई डॉट कॉम पर होगी। यह फोन भी ब्लैक, गोल्ड, रोज़ गोल्ड और ब्लू रंग में उपलब्ध होगा। एचडीएफसी बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी ग्राहकों को दिया जाएगा। एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। स्मार्टफोन की यह कीमत सिर्फ 2 महिने के लिए ही रखी गई इसके बाद कीमत में बदलाव की संभावना है।

Read News: लॉन्च हुआ Huawei Mate 20 Lite, ड्यूल फ्रंट और रियर कैमरे से है लैस

स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन

रेडमी 6 में 5.45 इंच का एचडी+ (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसकी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 80.7 प्रतिशत है। फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर हीलियो पी22 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। Xiaomi Redmi 6 में पिछले हिस्से पर दो कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का। दोनों ही कैमरे 1.25 माइक्रॉन पिक्सल्स और एआई क्षमता के साथ आते हैं। इसमें 5 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 32 जीबी/ 64 जीबी। आप माइक्रोएसडी कार्ड से इसे बढ़ा भी सकते हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Redmi 6's first flash sale will be begun with in few moments, know what is the lauch offer

More News From business

Advertisement
Advertisement
free stats