image

कन्या:  2019 संकेत कर रहा है कि इस साल आप अपने करियर में एक नया मुकाम हासिल कर सकते हैं। अपनी मेहनत व लगन से सफलता की नई सीढ़ियों पर आप इस साल चढ़ सकते हैं। दरअसल आपकी राशि के स्वामी वर्ष 2019 के आरंभ में आपकी राशि से तीसरे स्थान में गुरु के साथ युति बनाए हुए हैं जो कि यह संकेत कर रहे हैं कि आपमें इस वर्ष एक गज़ब की ऊर्जा, गज़ब का उत्साह रहने वाला है। 

करियर- वर्ष में समय के अनुसार बात करें तो मार्च माह के प्रथम सप्ताहांत पर ज्योतिष के क्षेत्र की बड़ी घटना घटित हो रही है जिसमें राहू जिन्हें बहुत ही क्रूर व पाप ग्रह माना जाता है, का परिवर्तन आपके लाभ घर से कर्मभाव में हो रहा है। यह समय आपके लिये कार्यस्थल में बदलाव के संकेत कर रहा है। हो सकता है आपका स्थानांतरण किसी अनपेक्षित स्थल पर हो सकता है जिससे आप उत्साहित न हों। आपके कामकाजी जीवन में इस समय बाधाएं खड़ी होने के संकेत हैं।

स्वास्थ्य और हेल्थ- माता-पिता के स्वास्थ्य को लेकर भी आप इस समय चिंतित रह सकते हैं। हालांकि अपने प्रतिद्वंदियों, अपने विरोधियों, अपने शत्रुओं को मुंहतोड़ जवाब देने में आप सक्षम रहेंगें। व्यवसायी जातकों के लिये अच्छा समय रहेगा अपने प्रतिस्पर्धियों को मात दे सकते हैं। नौकरी आदि के लिये साक्षात्कार देने वाले जातकों के लिये भी समय सकारात्मक परिणाम लेकर आ सकता है।

धन-धान्य में वृद्धि- धन खर्च होने के योग भी हैं बेहतर रहेगा यदि इस समय कम से कम अनावश्यक खर्चों पर लगाम लगा कर रखें। मार्च माह के अंत में 30 मार्च को देव गुरु बृहस्पति आपकी राशि से सुख भाव मे चले जायेंगें। हो सकता है। सुख भाव में गुरु का चले जाना आपके लिये अनुकूल परिणाम लाने वाला न रहे। आर्थिक स्थिति भी इस समय प्रभावित हो सकती है। व्यवसायी जातकों के लिये भी यह समय चुनौतियों भरा रह सकता है। आपके कामकाजी जीवन में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है।

लव लाइफ- अगस्त माह के दूसरे सप्ताह के मध्य में बृहस्पति पराक्रम भाव में मार्गी हो रहे हैं। यह आपके लिये नाम व शोहरत पाने का समय है। जो अविवाहित जातक विवाह की इच्छा रखते हैं उनके लिये भी रिश्ते आ सकते हैं। विवाह की बात सिरे चढ़ सकती है। प्रोफेशनल लाइफ में भी आप पूरी ऊर्जा के साथ काम करेंगें। बेहतर प्रदर्शन की बदौलत आप इस समय पदोन्नति के साथ साथ वेतन वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं।
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
free stats