image

वृषभ:  2019 संकेत कर रहा है कि आपके लिये यह वर्ष चुनौतियों भरा रहने वाले है। आपको अपने आपको इस वर्ष साबित करना होगा। दरअसल वर्ष का आरंभ कन्या लग्न व तुला राशि में हो रहा है। आपकी राशि के स्वामी शुक्र जो कि वर्ष राशि स्वामी भी हैं, आपकी राशि से छठे स्थान में विराजमान हैं। छठे घर में चंद्रमा व शुक्र की युति भी है। कुल मिलाकर ग्रहों का यह योग संकेत कर रहा है कि प्रतिद्वंदी आपके लिये इस वर्ष चुनौतियां पेश करने वाले हैं। 

करियर और व्यवसाय- व्यवसायी जातकों के लिये मार्किट में प्रतियोगिता वाला माहौल रहेगा। आपके लिये सलाह है कि अपनी इच्छाशक्ति दृढ़ रखें व हर परिस्थिति के लिये अपने आपको मानसिक तौर पर तैयार रखें ताकि समय आने पर आप पूरे मनोबल के साथ हालातों का मुकाबला कर सकें। कार्यस्थल पर किसी के प्रति आपका आकर्षण बढ़ सकता है जिससे आपके कामकाज में बाधाएं भी खड़ी हो सकती हैं। इससे बचें तो बेहतर है।

स्वास्थ्य और हेल्थ- मार्च माह के उतर्राध के दिनों में मंगल आपकी ही राशि में प्रवेश करेंगें। इस समय आपको अपनी सेहत संबंधी परेशानियों से राहत मिल सकती है। फाइनेंशियल कंडीशन में भी मंगल आपके लिये सुधार होने के योग बना रहे हैं। रो

धन-धान्य में वृद्धि- फरवरी माह के पहले सप्ताहांत पर मंगल आपकी राशि से 12वें स्थान में प्रवेश करेंगें जो कि संकेत कर रहे हैं कि यदि थोड़ा विवेकपूर्ण तरीके से धन निवेश करेंगें तो यह आपके लिये धन लाभ का कारक हो सकता है। जाहिर सी बात है आपके खर्चों में यह समय वृद्धि के संकेत कर रहा है।

लव लाइफ- पर्सनल लाइफ में भी मंगल सौहार्द के संकेत कर रहा है। स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ मिल सकता है। रोमांटिक लाइफ भी काफी अच्छी रह सकती है।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
free stats