image

मीन:  2019 में आपके भाग्योदय की ओर ईशारा कर रहा है। आपकी राशि के स्वामी बृहस्पति हैं जो कि आपकी राशि से भाग्य स्थान में विराजमान हैं। इतना ही नहीं भाग्य में गुरु के साथ बुध का होना भी आपके लिये अपने परिजनों की सलाह से सफलता मिलने के योग बना रहा है। अपने बच्चों के सुझाव भी नज़रदांज न करें। लाभकारी हो सकते हैं। 

करियर- प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो राजनीति से जुड़े जातकों के लिये यह समय लाभकारी रह सकता है। सुख भाव के राहू यात्रा के योग भी आपके लिये बना रहे हैं। अपने पिता के व्यवसाय को जो जातक बढ़ा रहे हैं उनके लिये भी यह समय लाभकारी रह सकता है। कहते हैं जब आमदनी बढ़ती है तो खर्च भी उसके अनुसार बढ़ने लगते हैं।

स्वास्थ्य और हेल्थ- माता के स्वास्थ्य को लेकर यह समय थोड़ा चिंताजनक रह सकता है। फैमिलि के साथ किसी ट्रिप की योजना बना सकते हैं। पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ मिल सकता है।  आपके साथ भी इस समय ऐसा हो सकता है।

धन-धान्य में वृद्धि- सबसे बड़ा परिवर्तन 2019 का होना वाला है मार्च महीने की 7 तारीख को। 7 मार्च 2019 को राहू राशि परिवर्तन कर आपकी राशि से चौथे स्थान में आ रहे हैं जिसे सुख का स्थान भी कहा जाता है।  हमारी सलाह है कि अनावश्यक खर्चों से जितना हो सके बचने का प्रयत्न करें।

लव-लाइफ- दांपत्य जीवन में भी यह समय आपके लिये परेशानियों वाला रह सकता है। लाइफ पार्टनर के साथ खुशियों से बितेगा ये साल।
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
free stats