image

तुला:  2019 के अनुसार नव वर्ष आपके लिये मिले-जुले परिणाम लेकर आयेगा। आपकी राशि के स्वामी शुक्र वर्ष की शुरुआत में आपकी ही राशि में विचरण कर रहे हैं साथ ही चंद्रमा भी राशि स्वामी के साथ युति कर रहे हैं। इस वर्ष आपको थोड़ा सतर्क रहना होगी आप पर आरोप भी लगाये जा सकते हैं। मंगल की अष्टम दृष्टि भी आपकी राशि पर रहेगी जो कि आपके लिये स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को लेकर आ सकती है।

करियर- वर्ष की शुरुआत व्यावसायिक तौर पर अच्छी कही जा सकती है लेकिन सेहत का आपको ध्यान रखना होगा। वाद विवाद से भी बचकर रहने की जरुरत है। मार्च माह के प्रथम सप्ताहांत पर 7 मार्च को राहू राशि परिवर्तन करेंगें जो कि इस वर्ष की बहुत बड़ी ज्योतिषीय घटना है। इसका व्यापक प्रभाव सभी राशियों पर रहेगा। कार्यस्थल पर आप अपनी विशिष्ट पहचान बना सकते हैं। पदोन्नति के योग भी आपके लिये इस समय बन रहे हैं। 

स्वास्थ्य और हेल्थ- आपके लिये राहू का यह परिवर्तन भाग्य स्थान में हो रहा है। कर्म भाव को छोड़कर राहू भाग्य में गोचर करने लगेंगें जहां वे संकेत कर रहे हैं कि आलस्य को त्यागकर पुरुषार्थ के लिये आगे बढ़ें क्योंकि भाग्य का साथ आपको इस समय नहीं मिलने वाला। धार्मिक आस्था भी डगमगा सकती है। भगवान पर से भी विश्वास हो सकता है उठने लगे। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना भी आपको इस समय करना पड़ सकता है। सबके होते हुए आप खुद को अकेला महसूस कर सकते हैं।

धन-धान्य में वृद्धि- भाग्य भी आपका साथ नहीं देगा। अचानक से धन लाभ में भी कमी आ सकती है। कहते हैं ना कि जब मनुष्य पर मुसीबतों का पहाड़ टूटता है तो मुसीबतें हर ओर से घिर आने लगती हैं। कुछ वैसा ही आप इस समय महसूस कर सकते हैं। लेकिन घबराने की आवश्यकता नहीं है जल्द ही गुरु वक्री अवस्था में ही पुन: पराक्रम से धन भाव में आ जायेंगें। अब आपकी प्रोफेशनल लाइफ थोड़ी सुधरेगी लेकिन खर्चों में अनावश्यक वृद्धि हो सकती है। 

लव लाइफ- रोमांटिक लाइफ भी उत्साहजनक नहीं कही जा सकती। पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर नहीं रहेंगें। हालांकि जो विवाहित जातक संतान को लेकर चिंतित हैं उन्हें राहत मिल सकती है। संतान पक्ष से कोई खुशखबरी भी आपको मिल सकती है। जो जातक किसी साक्षात्कार में हिस्सा ले रहें हैं उनके लिये भी यह समय सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला रह सकता है।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
free stats