image

सिंह:  नये साल में आपके जहन में नये-नये विचार उत्पन्न होंगे जिन्हें अमलीजामा भी आप पहना सकते हैं। जब कोई कुछ नया करने का प्रयास करता है तो उसके रास्ते में बाधाएं भी आती हैं। कुछ हटकर करने का प्रयास करता है तो कई बार उसके अपने भी अवरोध बनकर उसके सामने खड़े हो जाते हैं। सिंह जातकों को भी इस वर्ष इन तमाम संघर्षों का सामना करना पड़ सकता है। इसका कारण यह है कि वर्ष के आरंभ में आपकी राशि के स्वामी सूर्य आपकी राशि से पंचम भाव में विराजमान रहेंगें जो कि शनि के साथ युति बना रहें हैं। 

करियर- सिंह जातकों में तो उत्साह स्वभाव से ही कूट-कूट कर भरा होता है, नये साल में भी आप अपने अंदर एक नई ऊर्जा, एक नया जोश महसूस कर सकते हैं। 7 मार्च को 2019 की एक बड़ी ज्योतिषीय घटना घटित हो रही है जिसका अहम प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। आपकी कार्यक्षमता में भी यह समय वृद्धि करने वाला रहेगा। कार्यस्थल पर शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। आपके लिये सलाह है कि इस समय आप में अंहकार की भावना आ सकती है, अपने निर्णयों पर अति विश्वास से बचें। 

स्वास्थ्य और हेल्थ- सिंह जातकों में तो उत्साह स्वभाव से ही कूट-कूट कर भरा होता है, नये साल में भी आप अपने अंदर एक नई ऊर्जा, एक नया जोश महसूस कर सकते हैं। 7 मार्च को 2019 की एक बड़ी ज्योतिषीय घटना घटित हो रही है जिसका अहम प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। आपके लिये यह घटना काफी अच्छा प्रभाव डालने वाली रहेगी।

धन-धान्य में वृद्धि- मार्च माह के अंतिम दिनों में 30 मार्च को बृहस्पति का परिवर्तन आपकी राशि से पंचम भाव में हो रहा है। गुरु का धनु राशि में शनि के साथ युति करना आपके लिये अनुकूल परिणाम लेकर आने वाला रहने के आसार हैं। इस समय आप नाम व शोहरत कमा सकते हैं। धन लाभ के संकेत भी गुरु कर रहे हैं। सफलता के रास्ते भी गुरु आपके लिये खोल सकते हैं। 

लव लाइफ- रोमांटिक लाइफ की बात करें तो यह समय आपके लिये रोमांचकारी रह सकता है। लेकिन जल्द ही 11 अप्रैल को बृहस्पति की चाल बदल जायेगी और वह वक्री होकर गोचर करने लगेंगें। आप देखेंगें कि अचानक से आपकी रोमांटिक लाइफ से रोमांस गायब हो रहा है। यदि आप अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं विवाह कर एक नई शुरुआत करना चाहते हैं तो देखेंगें कि आपके अपने ही आपके विरोध में खड़े हैं।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
free stats