image

मकर:  2019 के अनुसार यह वर्ष मकर राशि वालों के लिये मिला जुले परिणाम लेकर आ सकता है। आपकी राशि के स्वामी शनि हैं जो कि वर्ष के आरंभ के समय में आपकी राशि से 12वें स्थान में मौजूद हैं। इस साल आपको लाइफ में सक्सेस पाने के लिये एफर्ट थोड़े ज्यादा करने पड़ सकते हैं। 

करियर- नौकरीशुदा जातकों को अपने टारगेट पूरे करने के लिये थोड़ ज्यादा एफर्ट करने पड़ेंगें। काम का प्रेशर इस समय काफी रहने वाला है। खर्च बढ़ने के आसार भी आपके लिये बन रहे हैं। एस्ट्रोयोगी आपको सलाह देते हैं कि इस समय कर्ज़ लेने से जितना हो सके बचने का प्रयास करें। किसी पुराने रिसोर्सिज़ से अचानक धन लाभ होने के संकेत भी मिल रहे हैं।

स्वास्थ्य और हेल्थ- मार्च माह के शुरुआती दिनों में 7 मार्च को राहू का परिवर्तन हो रहा है। आपकी राशि से छठे घर में राहू का आना आपकी हेल्थ के लिये नेगेटिव तो वेल्थ के लिये पोजिटिव कहा जा सकता है। खासकर व्यवसायी जातक अपने प्रतिद्वंदियों को मात दे सकते हैं। जैसा कि राहू संकेत कर रहे हैं आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान इस समय रखना चाहिए, सेहत के मामले में लापरवाही न करें। 

धन-धान्य में वृद्धि- मार्च माह के अंतिम दिनों में गुरु आपकी राशि से 12वें भाव में राशि स्वामी शनि के साथ आ रहे हैं। प्रोफेशनल लाइफ बहुत ही शानदार रहने वाली है। नौकरीशुदा जातक अपने कद, पद व वेतन में वृद्धि की उम्मीद इस समय कर सकते हैं। फाइनेंशियली भी आपकी कंडीशन बेहतर हो सकती है। 

लव-लाइफ- रोमांटिक लाइफ भी कुछ खास नहीं कही जा सकती। कुल मिलाकर यह दौर आपके लिये थोड़ा संभलकर चलने का दौर कहा जा सकता है। हालांकि परिजनों से संबंधों को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं विशेषकर भाई बहनों से आपका मनमुटाव हो सकता है।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
free stats