image

कर्क:  वर्ष 2019 की शुरुआत में राशि स्वामी चंद्रमा आपकी राशि से चतुर्थ स्थान में विराजमान हैं जो कि आपकी लाइफ में इस साल नई खुशियां लेकर आ रहे हैं। सुख सुविधाओं से आपका जीवन समृद्ध होने की इस उम्मीद आप साल 2019 में कर सकते हैं। जो जातक पिछले कुछ समय नये घर या फिर नई गाड़ी की योजना बना रहे हैं। उन्हें 2019 में अपना आशियाना मिल सकता है। 

करियर- कामकाज के दबाव में आपको सुख शांति की कमी खले। जैसे जैसे आप तरक्की करते हैं तो शत्रुओं की भी एक नई जमात पैदा होने लगती है। आपके साथ भी ऐसा हो सकता है। शत्रु आपके रास्ते में बाधाएं भी खड़ी कर सकते हैं सतर्क रहें। वर्ष के शुरुआती दिनों में अगर आप किसी डीसीज़न को लेने में कमजोर पड़ें हैं या फिर आपको उस समय कुछ सूझा ही नहीं कि क्या करें या क्या न करें? तो इस समय आपके सामने सारी चीज़ें सपष्ट हो जायेंगी।

स्वास्थ्य और हेल्थ- 30 अप्रैल को कर्मफलदाता शनि छठे स्थान में वक्री हो रहे हैं। कुछ पुराने दुश्मन अचानक से सक्रिय हो सकते हैं। आपका स्वास्थ्य भी हो सकता है आपका साथ न दे। इस समय यात्रा के दौरान सतर्कता बरतें विशेषकर स्वयं वाहन चलाते समय सचेत रहें।
 
धन-धान्य में वृद्धि- आपकी राशि से पंचम भाव में गुरु के चले जाने से पर्सनल लाइफ खुशहाल हो सकती है। धन लाभ के संकेत आपके लिये बन रहे हैं। यदि कर्ज़ में दिया पैसा डूबा हुआ मान बैठे हैं तो पुन: प्रयास करें इस समय पैसा निकल सकता है। आपका आत्मबल भी काफी उच्च रहेगा। प्रियजनों का पूर्ण सहयोग मिलने की उम्मीद भी आप कर सकते हैं। नाम व प्रसिद्धि पाने के योग भी गुरु आपके लिये बना रहे हैं। वेतन में भी वृद्धि की उम्मीद कर सकते हैं। 

लव लाइफ- वक्र अवस्था में ही गुरु 22 अप्रैल को पुन: सुख भाव में आ जायेंगें। यहां पर आप महसूस कर सकते हैं जैसे आपके सुखी जीवन को किसी की नज़र लग गई हो। बृहस्पति का राशि परिवर्तन आपके लिये लाभकारी कहा जा सकता है। आपकी राशि से पंचम भाव में गुरु के चले जाने से पर्सनल लाइफ खुशहाल हो सकती है। 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube
free stats