image

श्योपुरः मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के बड़ोदा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के दोनों आरोपी युवकों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।पुलिस अधीक्षक शिवदयाल गुर्जर ने यहां पत्रकारों को बताया कि बड़ोद थाना क्षेत्र के बालापुरा गांव के आरोपी युवकों रामू और अमन को गिरफ्तार किया गया। दोनों ने गांव की ही एक नाबालिग लड़की के साथ कल दिन में दुष्कर्म का प्रयास किया था। इस दौरान आरोपियों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाया। लड़की के शोर मचाने पर पास के खेत से किसान आ गया और आरोपी भाग निकले। 

गुर्जर ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की विभिन्न धाराओं के अलावा बालकों के लैंगिक अपराधों से बचाव (पाक्सो) और अन्य आपराधिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। बड़ोद थाना पुलिस के अनुसार बुधवार शाम एक किशोरी अपने परिवार के बगीचे की रखवाली कर रही थी। इसी दौरान दोनों आरोपी अमन और रामू वहां पहुंचे और किशोरी से एक पेड़ से जामुन तोड़कर देने को कहा। 

आरोपी मौका पाकर लड़की को जबरन पास ही में एक सुनसान इलाके में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की।  किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर पास के खेत में काम कर रहे किसान वहां पहुंच गए। किसानों के वहां पहुंचने पर दोनों युवक डर कर मौके से फरार हो गए। इसी दौरान युवकों ने किशोरी का वीडियो बना लिया था, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस भी तेजी से हरकत में आयी और ताबड़तोड़ कार्रवाई कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: rape with minor girl in madhyapardesh

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats