image

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गोल मार्कीट इलाके में स्थित नई दिल्ली नगरपालिका परिषद एन.डी.एम.सी. के एक स्कूल में इलैक्ट्रिशियन ने कथित रूप से दूसरी कक्षा की एक छात्र से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि बुधवार को जब बच्ची घर जा रही थी तब आरोपी राम आसरे 37 कथित तौर पर उसे स्कूल परिसर स्थित पंप रुम में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ जबरदस्ती की। उसने बच्ची को धमकाया और कहा कि वह इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताए।

घर में बच्ची की मां ने उसके निजी अंगों से खून आता देखा तो वह उसे अस्पताल ले गईं, जहां चिकित्सकों ने बताया कि उसका यौन उत्पीड़न हुआ है। बच्ची के माता-पिता ने कल पुलिस को इस बारे में सूचना दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी एन.डी.एम.सी. में स्थायी कर्मचारी है और इलैक्ट्रिशियन के तौर पर काम करता है । वह पिछले एक महीने से स्कूल में काम कर रहा था।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं तथा यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षर्ण पॉक्सोी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। स्कूल के एक प्रतिनिधि ने बताया कि पीड़ति बच्ची के माता-पिता ने कल सुबह दस बजे उन्हें घटना की जानकारी दी। प्रतिनिधि ने दावा किया कि आरोपी उनके स्कूल का कर्मचारी नहीं है। उन्होंने बताया कि जहां तक हमें पता चला है, घटना स्कूल खत्म होने के बाद दोपहर डेढ़ बजे के बाद की है। इसमें हमारे स्कूल का कर्मचारी लिप्त नहीं है। जांच जारी है और बच्ची की हालत ठीक है। हम उसके माता-पिता के संपर्क में बने हुए हैं। घटना के विरोध में कुछ अभिभावकों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन किया।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rape of second Class student, Accused arrested

More News From delhi

free stats