image

आलिया भट्ट इन दिनाें साेशल मीडिया पर सुर्खियाें में बनी हुई हैं। इसकी एक वजह उनकी रणबीर कपूर संग सोशल मीडिया पर फैल रही अफेयर की खबरें हैं। भले ही दाेनाें ने अपने रिश्ते पर कभी सहमति नहीं जताई लेकिन कभी इस बात से इंकार भी नहीं किया। हाल ही में रणबीर-आलिया काे लेकर ये खबरें सामने आ रही हैं, कि दाेनाें ही जल्द सगाई कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:-  बॉलीवुड शहंशाह 8 साल बाद बहू ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

वेब पोर्टल के मुताबिक बॉलीवुड की चौथी पीढ़ी के सितारे रणबीर और मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की बेटी आलिया की सगाई आगामी जून में हो सकती है। पिछले एक साल से रणबीर और आलिया के आपस में डेट करने की खबरें मीडिया में थीं। हाल ही में दोनों न्यूयॉर्क में नया साल मनाकर लौटे हैं, जहां रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने उन्हें तोहफे में अंगूठी दी थी, जिस पर एआर लिखा हुआ था। दोनों के परिवार ने जून में उनके सगाई करने को हरी झंडी दिखा दी है। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: बॉलीवुड में कदम रखने के बाद फातिमा सना शेख का जुड़ा इन सिताराें के साथ नाम

सगाई के बाद इसी साल के अंत में दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं। गौरतलब है कि अंगूठी से पहले रिद्धिमा कपूर आलिया को हीरे से जड़ा एक महंगा ब्रेसलेट भी गिफ्ट कर चुकी हैं। कयास यह लगाए जा रहे हैं कि आलिया और रणबीर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की तैयारियां करते नजर आएंगे। आलिया ने नए साल का जश्न भी रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क में मनाया था। नए साल के जश्न की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। 

यह भी पढ़ें:- Today Release: फिल्म 'Uri' का अनुपम खेर की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' से मुकाबला आज

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ranbir kapoor and alia bhatt will get engaged in this month

More News From entertainment

free stats