image

हरियाणा: हरियाणा के हिसार में अाज पुलिस द्वारा कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।  अाज हरियाणा के मशहूर संत रामपाल की पेशी हुई। रामपाल हत्या मामले में जेल में बंद है। अाज रामपाल पर 5 महिलाओं एक बच्चे की हत्या के मामले में फैसला अाया। हिसार सेट्रेंल जेल में जज ने रामपाल को हत्या के दोनों मामले में दोषी करारा दिया। 

बता दें कि हिसार सेट्रेंल जेल में रामपाल की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई। इसके चलते आज पूरे हिसार और आसपास के इलाके में धारा-144 लगा दी गई है। साथ ही सभी सीमाएं सील करके हिसार शहर को सेना की छावनी में तब्दील कर दिया है।


बता दें, पुलिस प्रशासन को इस बात की आशंका है कि विवादित संत रामपाल मामले पर कोर्ट द्वारा सुनाए जाने वाले फैसले के दौरान करीब 15 से 20 हजार से ज्यादा तदाद में उनके श्रद्धालु कोर्ट परिसर, रेलवे और लघु सचिवालय के आसपास इकट्ठा हो सकते हैं। ऐसे में कानून व्यवस्था न बिगड़े। इसके लिए जिले में 1300 पुलिसकर्मी और 700 जवानों को तैनात किया गया है। साथ ही आरएएफ की पांच कंपनियों की भी ड्यूटी लगाई गई है। वहीं एसपी और डीएसपी भी हिसार जिले की सुरक्षा का जायदा लगातार लेते रहेंगे।


संत रामपाल पर अाज हुए फैसले का मामला 2014 का है। 18 नवंबर 2014 को सतलोक आश्रम में हुए हंगामे की वजह से 1 बच्चे और 5 महिलाओं की मौत हुई थी। इस केस में रामपाल और उनके 14 साथियों को आरोपी बनाया गया था।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rampal convicted in both cases of murder

free stats