image

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी के नेता सुखपाल खैहरा ने आज चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस खैहरा के साथ जैतो के विधायक प्रिंसिपल बलदेव सिंह भी मौजूद रहे। सुखपाल खैहरा ने 7 अक्टूबर को किये गए इकट्ठ को लेकर लोगों का शुक्रिया अदा किया। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए खैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार ने बेअदबी के दोषियों के खिलाफ करवाई न करने का शातिराना रवैया अख्तियार किया है।सुखपाल खैहरा ने एडवोकेट जनरल अतुल नंदा की काबिलियत पर भी गंभीर सवाल सवाल उठाए। 

खैहरा ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से आदेश मिले है कि बरगाड़ी कांड के दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नही होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार दिल्ली वालों को खुश करने के कारण और वोट बैंक की राजनीति के चलते वो दोषियों को बचा रही है। उन्होंने अपने ही पार्टी के कुछ विधायको पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वो LOP थे तब वो विधायक उन्हें बरगाड़ी मोर्चे पर बैठे लोगों के पास जाने से रोकते थे जोकि आज खुद चौधरी बने हुए है।

सुखपाल खैहरा ने उन अफवाहों पर भी जवाब देते हुए कहा कि वो न ही कोई पंथक मोर्चा बना रहे है और नाही कोई मंच। पंजाब में 12% महंगी हुई बिजली पर खैहरा ने सरकार पर निशाना  साधा। आपको बता दें कि पटियाला में धरने पर बैठे  अध्यापको को मिलने के लिए सुखपाल खैहरा आज दोपहर 4 बजे जाएंगे। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Rajnath Singh orders CM Amrinder Singh not to act against Bargari convicts Says AAP MLA Khaira

More News From punjab

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats