Advertisement
image

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तमिल फिल्मों के मशहूर निर्देशक पी ए रंजीत और अभिनेता कलैयारसन से मुलाकात की। राहुल गांधी इस बात की जानकारी ट्वीट कर के दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ' कल फ़िल्म निर्देशक पी ए रंजीत और अभिनेता कलैयारसन से मुलाकात हुई। हमने राजनीति, फ़िल्म और समाज के बारे में बात की। उनके साथ बातचीत करके अच्छा लगा और आशा है कि संवाद का यह सिलसिला जारी रहेगा'।

I met film director P A Ranjith the man behind blockbuster films like Madras, Kabali and Kaala and actor Kalaiyarasan, in Delhi yesterday. We talked about politics, films and society. I enjoyed the interaction and look forward to continuing our dialogue. pic.twitter.com/KJOmfICkyJ

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) July 11, 2018

आपको बता दें कि रंजीत ने 'मद्रास', 'कबाली' और 'काला' जैसी मशहूर फिल्मों का निर्देशन किया है। कलैयारसन 'मद्रास' और 'कबाली' सहित कई तमिल फिल्मों में काम कर चुके हैं। खबरों की मानें तो राहुल गांधी आज शाम उदारवादी मुस्लिम बुद्धिजीवियों से मुलाकात करेंगे। वहीं अभी हाल ही में वह दलितों और पिछड़े वर्ग के प्रतिनिधियों से भी मिल चुके हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले 29 जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को निशाने पर लेते हुए एक ट्वीट किया था। राहुल गांधी ने काला धन और नोटबंदी को लेकर फिर से सवाल खड़ा किए थे।  राहुल अपने ट्वीट में लिखा था '2014 में उन्होंने कहा- मैं स्विस बैंक से सारा काला धन लाऊंगा और हर एक भारतीय के अकाउंट में 15 लाख डालूंगा। 2016 में उन्होंने कहा- नोटबंदी भारत को काला धन से बचाएगी। 2018 में वो कहते हैं- भारतीयों द्वारा स्विस बैंक में जमा पचास फीसदी धन व्हाइट मनी है। स्विस बैंक में कोई काला धन नहीं हैं।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: rahul gandhi met with film director ranjit and kalaiyarsan


advertisement
free stats