image

पिहोवा: पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेसी नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जनता का पसीना व्यर्थ नहीं जाएगा। यह राजनीतिक फेरबदल में सबसे ज्यादा कारगर साबित होगा। पिहोवा जनक्र ांति यात्र की समाप्ति के मौके पर उमड़ी हजारों लोगों की एतिहासिक भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि जनता भाजपा की ज्यादतियों से तंग आ चुकी है। वह परिवर्तन चाहती है। जनता पुराने दिन चाहती है। वे रविवार को पिहोवा अनाज मंडी में पूर्व वित्तमंत्री हरमोहिंद्र सिंह चट्ठा व कांग्रेस प्रदेश सचिव मनदीप चट्ठा द्वारा आयोजित जनक्रांति यात्र रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

आयोजक हरमोहिंद्र सिंह चट्ठा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पगड़ी पहनाई और भाई मनदीप चट्ठा ने पूर्व सांसद नवीन जिंदल को पगड़ी पहनाकर स्वागत किया। हुड्डा ने पिहोवा की रैली को महेंद्रगढ़ की रैली से बड़ी बताते हुए इसे एतिहासिक रैली करार दिया और आयोजकों को बधाई दी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने जनता से धोखा कर सत्ता हासिल की थी। उनसे लोकलुभावने वादे किए गए थे। जोकि आज तक पूरे नहीं हो सके।

जिसमें स्वामी नाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू कर किसानों को फसल के उचित दाम दिखाने, कर्मचारियों को पंजाब के समान वेतन दिलाने, व्यापारियों को व्यापार बढ़ाने, बेरोजगारों को रोजगार दिलाने या भत्ता देने, सभी लोगों के खाते भरने आदि जैसे झूठे वादे किए थे। लेकिन अब जनता ने ऐसी झूठी सरकार को खदेड़ कर कांग्रेस को फिर से सत्ता में लाने का मन बना लिया है।  उन्होंने चुनौतीपूर्ण अंदाज में कहा कि भाजपा सरकारी तन्त्रों के पीछे छुपकर झूठे मुकदमे बनाने से बाज आये और खुले मैदान में आये।

होडल, समालखा, पुन्हाना, टोहाना और महेंद्रगढ़ जनक्र ांति रैली में लाखों लोगों की हाजिरी से यह बात साफ समझ आती है कि प्रदेश के लोगों ने एक बार फिर चौ भूपेन्द्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस पार्टी के साथ चलने का मन बना लिया है। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हमारा ध्येय है कि हम अपने 36 बिरादरी के भाईचारे को कभी किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देंगे और आपकी पगड़ी को झुकने नहीं देंगे। इस मौके पर कैलाशो सैनी,  सुभाष, प्रो. विरेंद्र सिंह, पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, मेवा सिंह, जगदीश राठी, राकेश बधवार, करण चट्ठा, हलका युवा प्रधान करण चीमा, जितेंद्र बबलू सरपंच, रोकी राणा, जसमेर भटेड़ी, लाल चंद मांगना आदि हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: public sweat will not be wasted, Congress will return to power: Bhupinder Hooda

More News From haryana

Advertisement
Advertisement
free stats