image

जींद: करनाल की गिरधर खादी कंपनी की शिकायत पर पटियाला हाउस दिल्ली से सर्च वारंट लेकर नियुक्त की गई स्पेशल लोकल कमिश्नर ने जींद पुलिस को साथ लेकर भिवानी रोड स्थित एक साबुन बनाने की फैक्टरी पर छापा मारा। गिरधर खादी कंपनी के संचालकों का आरोप है कि इस फैक्ट्री में उनकी कंपनी के नाम से माल तैयार करके बाजार में बेचा जाता है। 

सर्च अभियान में मौके से रेपर से भरे 18 बैग बरामद किए। इसमें खास बात यह है कि इन रेपरों पर कहीं भी गिरधरी खादी नहीं लिखा था बल्कि इन पर लाडला खादी लिखा हुआ था। कमिश्नर अब यह रिपोर्ट पटियाला हाउस नई दिल्ली कोर्ट में पेश करेंगी। गिरधर खादी कंपनी के मैनेजर अनिल गुप्ता ने कहा कि उन्हें गिरधर खादी के नाम से अपना ट्रेडमार्क रजिस्टर्ड करवा रखा है। लगभग एक साल पहले इस प्रकार की शिकायतें मिल रही थी कि जींद में उनकी कंपनी के नाम से डुप्लीकेट माल तैयार करके बेचा जा रहा है। इसके लिए उन्होंने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दायर की। 

कोर्ट ने इसके लिए अक्षिता सचदेव को स्पेशल लोकल कमिश्नर नियुक्त कर छापा मारने के आदेश जारी किए थे। सुबह लगभग नौ बजे अक्षिता सचदेव रोहतक रोड पुलिस के साथ भिवानी रोड पर चल रही साबुन बनाने की फैक्टरी पहुंची और यहां सर्च अभियान चलाया। लगभग एक बजे तक टीम ने यहां सर्च अभियान चलाया। यहां से रेपर से भरे 18 बैग को टीम ने कब्जे में लिया। बताया जा रहा है कि एक बैग में लगभग पांच हजार रेपर भरे गए हैं। अक्षिता सचदेवा ने कहा कि वह रिपोर्ट न्यायालय में सौपेंगी।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: printed on soap making factory second company name was sold using goods

More News From haryana

Advertisement
Advertisement
free stats