image

पठानकोट: गुरदासपुर में हुई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली से पूरे पंजाब के भाजपा, महिला मोर्चा, युवा मोर्चा के कार्यकत्र्ताओं में भारी उत्साह पाया गया। इससे आने वाले 2019 के लोकसभा चुनावों में कार्यकर्ताओं को भारी बल मिलेगा। यह बात लोकसभा हलका गुरदासपुर से स्वर्ण सलारिया ने कही।

जानिए, आप बिना Keyboard के भी कैसे कर सकते हैं टाइपिंग

उन्होंने कहा कि रैली में एक लाख से अधिक कार्यकर्ताओं ने भाग लिया, जिनका भाजपा की ओर से वह आभार व्यक्त करते हैं। इस मौके पर रैली में स्वर्ण सलारिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से विशेष तौर पर मिले। सलारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जो कर दिखाया, वह रुलिंग पार्टी कांग्रेस ने 60 वर्ष तक नहीं किया। आज पूरा विश्व भारत का लोहा मान रहा है, यह केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कारण हो रहा है।

सिर्फ 1,299 रुपए में Nokia ने लॉन्च किया अपना नया फोन Nokia 106

आने वाले 2019 में पंजाब से सभी सीटों से भाजपा के सांसद जीतेंगे और 13 की 13 सीटें प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी की झोली में डाली जाएंगी और फिर से केंद्र में नरेन्द्र मोदी का परचम फहराएगा। सलारिया ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पंजाब में अपने चुनावी समय किया गया एक भी वायदा पूरा नहीं किया, जिससे पूरे पंजाब के लोग कांग्रेस से तंग आ चुके हैं और कांग्रोस को पंजाब से अलविदा करने लगे हैं, सभी लोग 2019 के चुनावों का इंतजार कर रहे हैं, कि कब चुनाव आएं और कांग्रेस को सबक सिखाया जाए। इस मौके पर सलारिया ने कहा कि वह हलके की सेवा करने की मंशा से कार्य कर रहे हैं और आने वाले समय में भी करते रहेंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Prime Minister Modi rally boosted enthusiasm among BJP workers: Salaria

More News From punjab

free stats