मलोट : पीएम मोदी ने पंजाब के मलोट से किसान रैली को संबोधित किया। इस रैली में पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल समेत हरियाणा के सीएम मोनहर लाल खट्टर भई मौजूद रहे। पीएम में इस रैली में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और हरियाणा सरकार की तारीफ के पुल बांधे। पीएम ने कहा कि अाज हरियाणा इंडस्ट्री के लिए ईज ऑफ डूइंग की रिपोर्ट के मुताबिक हरियाणा देश में तीसरे नंबर पर है और पूरे उत्तर भारत में पहले नंबर पर है। उन्होंने कहा कि 2015 में हरियाणा 14वें नंबर पर था। खट्टर सरकार की सफलता का सबूत यहीं है कि प्रदेश सीधा 14वें नंबर से तीसरे नंबर पर होता है। 

पीएम ने कहा कि अब पंजाब के लोग जरा कांग्रेस सरकार से पूछे कि पंजाब क्यों पिछड़ता जा रहा है। पंजाब का नाम इस लिस्ट में क्यों नहीं है। जब से बादल सरकार बजली है तब से पंजाब पीछे क्यों जा रहा है। पीएम ने कि एक बार ये सवाल पंजाब में मौजूद कांग्रेस सरकार से जरूर कीजिए।

वहीं पीएम से पहले सीएम खट्टर ने भी रैली को संबोधित किया। खट्टर ने कहा कि उनकी सरकार बनते ही वन रैंक वन पैंशन पहले साल में लागू कर दी। आज किसान के लिए जो किया वह जय जवान जय किसान के नारे को सार्थक कर रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार किसान की अाय को 2022 तक दोगुनी करने के लिए काम कर रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: pm praises haryana people of punjab should ask this thing to government

Advertisement
free stats