image

चुनाव नजदीक हैं और चुनाव से पहले सभी तैयारियां शुरु हो गई हैं। सभी राजनीतिक दल सगातार रैलियां कर रहे हैं और चुनाव प्रचार कर रहे हैं। छत्तीगसढ़ में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों के लिए सभी दलों ने प्रचार में पूरी ताकत लगा दी है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को जगदलपुर में रैली को संबोधित किया। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत छत्तीसगढ़ी भाषा में की।

यहां पढ़ें...Shocking: गुस्से से भड़क संजू बाबा ने पत्रकाराें काे दे डाली एेसी गंदी गाली कहा...

यही नहीं पीएम मोदी ने कहा कि भाईदूज के त्योहार के दिन मैं आपसे कुछ मांगने आया हूं। अब तक देश में जितने भी प्रधानमंत्री हुए हैं, उनसे ज्यादा बार मैं अकेला बस्तर आया हूं। जब भी आया हूं खाली हाथ नहीं आया हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारों का कारोबार तेरा-मेरा का था, मैं आज अपनी जिम्मेदारी अदा करने आया हूं। जिम्मेदारी के तहत यहां के लोगों की कठिनाइयों को दूर करना है। प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारें मेरे-तेरे के खेल में उलझी रहीं, लेकिन हमारा मकसद सबका साथ सबका विकास है। छत्तीसगढ़ का विकास देख लोगों को आश्चर्य होता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले की सरकारें कहती थीं कि नक्सलियों की वजह से यहां का विकास नहीं हो रहा है। लेकिन हमारी सरकार ने सभी मुश्किलों का सामना कर विकास किया। जो अर्बन माओवादी हैं वो शहरों के एसी में रहते हैं और उनके बच्चे विदेशों में पढ़ते हैं, लेकिन वहां बैठे-बैठे आदिवासी बच्चों की जिंदगी बर्बाद करने का काम करते हैं। कांग्रेस पार्टी अर्बन माओवादियों के पक्ष में खड़ी होती है, नक्सलवाद को मुद्दा बनाकर कांग्रेस वोटों की खेती कर रही है।

यहां पढ़ें...Video viral: अपनी Hotness के साथ मोनालिसा ने इस डांस वीडियाें में लगार्इ आग

प्रधानमंत्री ने कहा कि बस्तर की हर सीट पर कमल खिलना चाहिए, अगर और कोई आ गया तो बस्तर के सपनों में दाग लगा देंगे। हमें अटल जी के सपनों को पूरा करना है, इसलिए हम बार-बार छत्तीसगढ़ में आए हैं। छत्तीसगढ़ अब 18 साल का हो रहा है, इसलिए हम इसके सपनों को पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए केंद्र की सरकार और राज्य की रमन सिंह सरकार लगातार कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री बोले कि नक्सलियों ने एक पत्रकार को मार दिया, वो तो सिर्फ यहां अपना काम करने आया था। लेकिन कांग्रेस पार्टी इन नक्सलियों को क्रांतिकारी कहती है, जिन्होंने निर्दोष को मार दिया वो इन्हें क्रांतिकारी लग रहे हैं। जो लोग लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, अधिक मतदान कर उन्हें करारा जवाब दीजिए। बम-बंदूक के रास्ते से समस्याओं के समाधान नहीं होते हैं। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: PM Modi wants this gift from Chhattisgarh to Bhai Duj festival

More News From national

Advertisement
Advertisement
free stats