image

सेंधवा : तेल की कीमतें आसमान को छू रही हैं। महंगाई से हर वर्ग परेशान है। रुपये में आए दिन गिरावट दर्ज की जा रही है, जिसकी वजह से पिछलते लगभग 24 दिनों से पेट्रोल-डीजल की कीमत में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। बढ़ती हुईं पेट्रोल-डीजल की कीमतों से सिर्फ आम आदमी ही नहीं, बल्कि पेट्रोल पंप मालिक भी काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं। बढ़ी कीमतों का असर उनकी आमदन पर पड़ रहा है।

READ NEWS : ब्रेकअप होने पर लड़की ने बॉयफ्रेंड को भेज दिया शरीर का ये अंग, घरवाले रह गए हैरान

जिस कारण उन्हें तरह-तरह के लुभावने आफर्स देकर ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करना पड़ रहा है। मध्यप्रदेश के सेंधवा में महाराष्ट्र की सरहद से लगे पंपों पर इन दिनों काफी अॉफर चल रहे हैं। दरअसल मध्यप्रदेश में पेट्रोल व डीजल पर लगने वाले वैट के कारण यहां पेट्रोल-डीजल ज्यादा महंगा है। जिसके चलते ट्रक ड्राइवर्स या अन्य वाहन चालक एमपी से ज्यादा महाराष्ट्र में जाकर पेट्रोल या डीज़ल भरवा रहे हैं।

READ NEWS : बिग बॅास 12 के फाइनल कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक, यहां देखिए सबके नाम

इससे पेट्रोल पंप मालिकों को घाटा होने लगा है और इसी घाटे को कम करने के लिए पेट्रोल पंप संचालक पेट्रोल और डीजल भरवाने के बदले में मुफ्त नाश्ते से लेकर लकी ड्रॉ के ज़रिए मोबाइल, फ्रिज, एयर कंडीशनर, लैपटॉप और बाइक जीतने तक का ऑफर दे रहे हैं ताकि वाहन चालक पेट्रोल पंप पर आए और पंप की सेल बढ़ सके।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: petrol pumps special offers to costumers in madhya pradesh

Advertisement
free stats