image

सिडनी : आस्ट्रेलिया ने सिडनी टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन घोषित कर दी है। आठ साल के लंबे अंतराल के बाद तेज गेंदबाज पीटर सिडल की आस्ट्रेलियाई वनडे टीम में वापसी हुई है। सिडल को भारत के साथ शनिवार को यहां होने वाले पहले वनडे मैच के लिए अंतिम एकादश में शामिल किया गया है। आईसीसी की वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, सिडल, रिचर्डसन, जेसन बेहरनडॉर्फ के साथ मिलकर टीम की तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूती देंगे। सिडल शनिवार को जब सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर उतरेंगे तो उनका यह मात्र 18वां वनडे मैच होगा।

READ NEWS : विराट कोहली ने अपने संन्यास पर दिया बयान, बात जानकर आप हो जाएंगे हैरान

उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच 2010 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। आस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने शुक्रवार को टीम की घोषणा की। सिडल के अलावा विकेटकीपर एलेक्स कैरी, रिचर्डसन, बेहरनडॉर्फ और नाथन लायन को बतौर गेंदबाज टीम में शामिल किया है। कैरी को पारी की शुरुआत करने के लिए भेजा जा सकता है। वहीं, उस्मान ख्वाजा को नंबर तीन पर मौका दिया जा सकता है। शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोयनिस और ग्लैन मैक्सवेल मध्यक्रम के अहम हिस्सा होंगे।

READ NEWS : सिडनी वनडे में हार्दिक पांड्या के सिलेक्शन पर सस्पेंस, कैप्टन कोहली का...

टीम : - एरॉन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्कस स्टोयनिस, ग्लैन मैक्सवेल, नाथन लायन, पीटर सिडल, रिचर्डसन, जेसन बेहरनडॉर्फ।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Peter Siddle will play ODIs for Australia after 8 years

More News From sports

Bangali Guru
free stats