image

जयपुरः बेरोजगारों के पकौड़े बनाने की सलाह के विरोध में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की उपाध्यक्ष एवं मीडिया चेयरपर्सन डॉ.अर्चना शर्मा ने आज सड़क पर पकौड़े तलकर शिक्षित बेरोजगारों की पीड़ा को उजागर किया।

डॉ. शर्मा ने बाइस गोदाम कांटे के पास इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बेरोजगारों के उपहास वाले बयान के खिलाफ पकोड़े तलकर अनूठा विरोध जताया। विरोध प्रदर्शन के दौरान मौजूद लोगों ने जमकर नारेबाजी की तथा पकौड़े तलकर लोगों में वितरित किये।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार की नीतियों के कारण गरीब श्रमिकों के रोजगार पर कुठाराघात हुआ है और प्रधानमंत्री ने करोड़ों युवाओं को निराश किया है। सरकार रोजगार नहीं दे पा रही है और मजदूरी कर पेट पालने वाले श्रमिक प्रदेश की भाजपा सरकार की अनदेखी के कारण बजरी खनन पर रोक लगने से बेरोजगार हो गये हैं। सरकार ने जिस प्रकार की नीति अपनाई है उसके कारण खनन माफिया लाभ कमा रहा है और आम उपभोक्ता लुट रहा है। इस मौके पर एक नुक्कड़ नाटक का भी मंचन किया गया।


डॉ. शर्मा ने बताया कि कल गुर्जर की थड़ी, गोपालपुरा बाइपास पर विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा और 14 फरवरी तक प्रतिदिन विभिन्न स्थानों पर विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा और 15 फरवरी को विधानसभा पर धरना दिया जाएगा।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: opposition to unemployment in congress by framing pakoda on road

More News From national

free stats