Advertisement
image

नई दिल्लीः  सब चाहते हैं कि उन्हें पढ़ लिखकर बैंक की जॉब मिल जाए, क्योंकि बैंक की जॉब को सबसे आरामदायक माना जाता है। एेसे में अब स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने आपको पैसा कमाने का ऑफर दिया है। इस ऑफर के तहत आप एसबीआई के साथ जुड़कर पैसे कमा सकते हैं। बैंक ने इसके लिए 8 राज्यों को नोटिफिकेशन जारी की है। इसके तहत आपको बैंक मित्र बनना पड़ेगा। बैंक मित्र यानी (बिजनेस कॉरेसपोंडेंट) बनने के लिए बैंक ने 8 राज्यों को नोटिफिकेशन जारी की है और इसी के तहत लोग ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और यह जॉब पा सकते हैं। 

SBI को देश के 8 राज्‍यों में बैंक मित्रों चाहिए. इनमें उत्‍तर प्रदेश, बिहार, दिल्‍ली, महाराष्‍ट्र, छत्‍तीसगढ़, असम, अरुणाचल प्रदेश, आंध्र प्रदेश शामिल हैं। उत्‍तर प्रदेश में 43 इलाकों में बैंक मित्र की आवश्यकता है. वहीं, बिहार में 18, महाराष्ट्र में 261, दिल्ली में 120, छत्तीसगढ़ में 24, असम में 64, अरुणाचल प्रदेश में 15 और आंध्र प्रदेश में 16 इलाकों में बैंक मित्र बनाए जाएंगे।

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: opportunity to work with state bank of india


advertisement
free stats Web Analytics