image

चीन की कंपनी OnePlus के नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा का बाजार गर्म है। अब खबरें आ रही हैं कि OnePlus जल्द अपने इस नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करेगा। Amazon इंडिया की वेबसाइट पर इस फोन की हालिया Promo लिस्टिंग से इस बात की पुष्टि हो गई है कि यह स्मार्टफोन जल्द ही भारत में आने वाला है।

OnePlus 6T की लिस्टिंग को Amazon India के होम पेज में टॉप पर लगाया गया है। इसमें Notify me का भी ऑप्शन दिया गया है। इस ऑप्शन के जरिए यूजर खुद को रजिस्टर करा सकते हैं, जिससे उन्हें यह पता चल जाएगा कि भारत में इस स्मार्टफोन की बिक्री कब से शुरू होगी। 

वनप्लस 6 टी टीवी विज्ञापन में इसके नाम की भी पुष्टि की गई थी जिसे भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे क्रिकेट मैच के दौरान प्रसारित किया गया था। विज्ञापन में ब्रांड एंबेसडर अमिताभ बच्चन ने एड में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के बारे में संकेद दिए हैं, इसे "अपने फोन को अनलॉक करने का एक अच्छा तरीका" कहा जा रहा है। एड में वह यह भी कहते हैं, "नया वनप्लस 6 टी आ रहा है।" विज्ञापन में दो स्‍लोगन भी थे, 'Touch for innovation' and 'Ready for speed' - दोनों स्मार्टफोन के इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ तेजी से अनलॉक को लेकर ही थे। 

OnePlus 6T में 3 कैमरे हो सकते हैं। तीनों ही कैमरे एक सीध में होंगे. लीक रिपोर्ट्स में यह बात भी आई है कि इसमें एक छोटा नॉच भी हो सकता है। OnePlus 6T स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से पावर्ड हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 8GB तक रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज हो सकता है। खबरें हैं कि OnePlus अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को 17 अक्टूबर को लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 550 डॉलर (39,839 रुपये) होने की उम्मीद है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: OnePlus new smartphone OnePlus 6T, is launching very soon

More News From gadgets

Advertisement
Advertisement
free stats