image

नेटफ्लिक्स में नई आई वेब सीरीज इन दिनों अपने बोल्ड सीन्स और अपने बेबाक डायलॉग के कारण विवादों में हैं। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में आपको अभिनेता सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। सेक्रेड गेम्स सीरीज का एक न्यूड सीन आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि इस सीरीज में कुब्रा सैत ने एक ट्रांसजेंडर का रोल किया है। एक साक्षात्कार में कुब्रा ने इस न्यूड सीन को लेकर खुलासे किये।

न्यूड सीन को लेकर कुब्रा ने कहा कि अनुराग कश्यप ने मुझे ऑडिशन में ही इस सीन के बारे में बता दिया था, उन्होनें कहा था कि ये सीन बहुत ही खूबसूरती के साथ फिल्माया जाएगा और जब सीन पूरा हो जाएगा तब तुम्हें पता चलेगा कि ये सीन कितना जरुरी था, जब तुम कोई बेहतरीन काम करते हो तो उसमे कुछ गलत नहीं होता। कुब्रा ने बताया कि ये सीन सिर्फ एक बार नहीं बल्कि अनुराग कश्यप ने पूरी 7 बार शूट करवाया। हर बार सीन शूट करने के बाद वो मेरे पास आते और कहते- सॉरी तुम्हें एक बार सीन और करना होगा और मैं वो सीन करती रही। ये सीन करना बिल्कुल आसान नहीं था, सीन की शूटिंग के दौरान अनुराग कहते कि देखो मुझसे नफ़रत मत करना, मैं जानता हूं कि तुम मुझसे नफ़रत करती हो, प्लीज ऐसा मत करना।

सेक्रेड गेम्स 6 जुलाई से नेटफलिक्स में शुरु हो गया है और शो अपने डायलॉग के कारण विवादों में है। सैफ अली खान इस शो में पुलिस अफ़सर के रोल में दिखाई दे रहे हैं तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका में हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: nude scene was shooted 7 times for netflix show sacred games

More News From entertainment

Advertisement
Advertisement
free stats