image

चंडीगढ़: बहिबलकलां और कोटकपूरा मामले को लेकर सरकार द्वारा बनाई गई एसआईटी को लेकर कांग्रेस के विधायक डा. राजकुमार वेरका ने कहा कि सीएम ने विधानसभा में कहा था कि इसे लेकर SIT बनाई जाएगी और इसकी जांच करेगी। जोकि समयबद्ध तरीके से जांच करवाई जाएगी। उसे सरकार ने पूरा किया है। वेरका ने कहा कि जो भि दोषी हुआ उसे बक्शा नही जाएगा। 

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा । SIT की जांच में सरकार की कोई दखलंदाज़ी नही होगी। जिन अफसरों को एसआईटी में लगाया गया है वो बेहद काबिल अफसर है। वहीं उन्होंने आप विधायक एच एस फूलका की और से इस्तीफा देने के बयान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि फूलका का राजनीति से मन भर गया है इसलिए वो बहाने ढूंढ रहे है। 

वहीं पंजाब भाजपा अध्यक्ष श्वेत मलिक की और से पंजाब सरकार को टैक्स कम करने की हिदायते देने पर कहा कि पहले वो केंद्र की भाजपा सरकार से मांग करें की आम लोगों को राहत देने के लिए टैक्स कम करे। महाराष्ट्र और अन्य भाजपा शासित प्रदेशों में टैक्स पंजाब से ज्यादा है क्या वहां उनकी सरकार टैक्स कम करेगी। पंजाब सरकार आम लोगों को राहत देने के लिए टैक्स कम करने पर विचार कर रही है। वहीं नवजोत सिंह सिधु की और से करतारपुर कॉरिडोर खोलने की मांग को लेकर क्रेडिट वार के सवाल पर राज कुमार वेरका ने साफ कहा कि इसका केरेडिट व्यक्ति विशेष को नही जाना चाहिए बल्कि दोनों देशों के लोगों को सिख संगतों को जाना चाहिए।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: No interference of Government in SIT Enquiry - Raj Kumar Verka

Advertisement
free stats