image

अमृतसर: महानगर के गांव सुल्तानविंड के नजदीक एक कालोनी में पड़ोसी ने अपने साथी के साथ मिलकर 13 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरु कर दी है।गांव सुल्तानविंड के नजदीक मंदिर वाले प्लाट में रहने वाली महिला किंदो (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को बताया कि उनकी 13 साल की बेटी छठी कक्षा की छात्र है। उनकी बेटी एक समाजिक संस्था द्वारा चलाए जा रहे स्कूल में पढ़ती है। वह रोजाना मानांवाला स्थित स्कूल में जाती है। 20 जुलाई की सुबह उनकी बेटी स्कूल गई। दोपहर को छुट्टी का समय बीत जाने के बाद भी उनकी बेटी घर नहीं लौटी। 

काफी इंतजार के बाद वह अपनी बेटी की तलाश में जुट गए। उन्हें तारांवाला पुल के नजदीक अपनी बेटी मिल गई। उनकी बेटी की हालत ठीक नहीं थी। वह उसे घर ले गए। अपनी बेटी को उसकी हालत के बारे में पूछा। उनकी बेटी काफी डरी हुई थी और दहशत में थी। बार बार पूछने पर बताया कि जब वह स्कूल से घर वापस लौट रही थी तो पड़ोस में रहने वाले युवक हीरा सिंह ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उसे घर छोड़ने के लिए कहा। 

उसे मोटर साइकिल पर बिठा कर जीटी रोड पर सुनसान जगह पर ले गए। जहां पर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद उसे धमकाया। थाना सुल्तानविंड में शिकायत की गई। पुलिस ने देर रात हीरा और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच महिला सब इंस्पैक्टर हरसिमरन प्रीत कौर को सौंपी गई है। थाना सुल्तानविंड के एसएचओ जगजीत सिंह ने बताया कि आरोपी हीरा सिंह फरार है।  

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Neighbors together with their partner, kidnapped a sixth grade student, gang rape

More News From punjab

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats