image

अंबालाः हरियाणा के अंबाला जिले के नारायणगढ़ से सटे बाकरपुर गांव में आज सुबह स्कूल जा रहे शिक्षक की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम ‘सेशन जज‘ (40) था। वह जिले के बड़ागांव की सरपंच रेखा का पति था। घटना सुबह नौ बजे के करीब हुई जब सेशन जज मोटरसाईकल पर ड्यूटी के लिये गणोलीवाला स्कूल जा रहा था कि रास्ते में बाकरपुर गांव में घात लगा कर बैठे हथियारों से लैस अज्ञात लोगों ने उस पर पीछे से गोली चला दी। गोली पीठ में लगते ही वह मोटरसाईकल समेत सड़क से सटे धान के खेत में गिर गया। 

हमलावरों ने इसके बार उसे गोलियों से छलनी कर मौके से फरार हो गये। शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। इस बीच घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव कब्जे में लेकर इसे नारायणगढ़ सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवाया। लेकिन परिजन वहां से शव लेकर महाराजा अग्रसेन चौक पर पहुंच गए और शव को सड़क के बीचों बीच रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने पुलिस और राज्य सरकार में राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी के खिलाफ नारेबाजी की। उनका कहना था कि उन्होंने अपनी जान को खतरा होने की कई बार पुलिस को शिकायत की थी लेकिन उसने इस सम्बंध में कोई कार्रवाई नहीं की।

उधर सड़क पर वाहनों का लम्बा जाम लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन वे हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे। लेकिन काफी देर तक समझाने बुझाने पर परिजन और ग्रामीण जाम खोलने पर राजी हो गये। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आठ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: murder of a teacher in ambala

free stats