image

नई दिल्ली : चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविवार को फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर अपना तीसरा आईपीएल खिताब जीता। इस मैच में शेन वॉटसन ने 57 गेंद में नाबाद 117 रन की पारी खेली और चेन्नई को जीत दिलाकर ही माने। वॉटसन ने आईपीएल 2018 में अपना दूसरा शतक भी बनाया। इस शानदार पारी के लिए उन्हें मैन अॉफ द मैच से नवाजा गया।

मैच के बाद सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने माना कि आईपीएल से दो साल के प्रतिबंध के दौरान उनकी फ्रेंचाइजी को मुश्किल समय का सामना करना पड़ा। उनकी टीम के खिलाड़ी खिताब जीतने के लिए प्रेरित थे।

फ्लेमिंग बोले, कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी जो निरंतरता लेकर आए उसने भी टीम के अभियान में बड़ी भूमिका निभाई। हम प्रदर्शन में निरंतरता के लिए अनुभव को तवज्जो देते हैं, खिलाड़ी जो लगातार योगदान देते हैं, किसी एक मैच में नहीं। धोनी और रैना जैसे खिलाड़ी आपको टूर्नामेंट में काफी आगे ले जा सकते हैं।

फ्लेमिंग ने कहा, ‘‘मुझे गर्व है कि महत्वपूर्ण लम्हों पर कैसे अलग अलग खिलाड़ी भूमिका निभाने के लिए खड़े रहे। अनुभवी खिलाड़ियों ने जिस तरह रास्ता दिखाया उस पर मुझे गर्व है। हमारा मानना था कि टूर्नामेंट में वापसी करते हुए अनुभव हमारे लिए महत्वपूर्ण होगा।’’

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: ms dhoni and suresh raina is leader of team chennai super king stephen fleming

More News From sports

Advertisement
Advertisement
Advertisement
free stats