image

नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं मोनिका का करियर बीच मझधार में डूबता हुआ दिखने लगा था, लेकिन मोनिका ने खुद की वापसी करते हुए नए रूप में दिखाई देने जा रही हैं। मोनिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल 'सरस्वतीचन्द्र' में दिखाई देने वाली हैं। इस धारावाहिक में वह निगेटिव किरदार में दिखाई देंगी।इस सीरियल के प्रोमो वीडियो में उनका ही एक डॉयलॉग है। सीरियल के वीडियो प्रोमो में मोनिका बोलीं, ''आज से ठीक 5 दिन बाद अपने ही जन्मदिन पर आखिरी सांस लेगा तुम्हारा भाई... रोक सको तो रोक लो...''. इस डायलॉग से उनके पुराने फिल्मी दिन भी याद आ गये।

एक ऐसी लड़की जिसने पंजाब के होशियारपुर से अपना शुरू सफर किया और मायानगरी में ऊंचा मुकाम भी हासिल किया। फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मोनिका बेदी की जिंदगी किसी सस्पेंस और एक्शन से भरपूर फिल्म से कम नहीं रही। लेकिन तकदीर को तो कुछ और ही मंजूर था, और वो बन बैठी डॉन अबू सलेम की गर्लफ्रेंड, उसके बाद उसकी जिंदगी ही बदल गई और ग्लैमर की चकाचौंध से भरी लाइफ को अपराध की काली नजर लग गई।

बता दें कि मोनिका ने 1995 में फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ढेर सारी फिल्में की लेकिन जोड़ी नं.1ही यादगार रही। 2002 में उन्हें अबू सलेम के साथ पुर्तगाल में गिरफ्तार किया गया था। उनकी पहचान अबू सलेम की गर्लफ्रेंड के तौर पर हुई, जिसका फर्जी पासपोर्ट था। उन्होंने कोर्ट केस झेले और जेल में भी रहीं, इस सबके बावजूद उन्होंने 2013-14 में टीवी सीरियल सरस्वतीचंद्रसीरियल से दोबारा करियर की शुरुआत की।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: monica bedis new show is coming to televison

Advertisement
free stats