image

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक फिल्म के दौरान तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना ने पूरी इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी। जिसके बाद बॉलीवुड में कई ऐसे केस सामने आए  जिसमें महिलाओं ने खुलकर अपने साथ हुए गलत व्यवहार के बारे में खुलासा किया।

Read More:    #MeToo Chetan Bhagat       #MeToo Akshay Kumar       #MeToo Vikas Behl

Read More: परिवार के साथ इटली रवाना हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, देखें तस्वीरें

अब एक और नया मामला सामने आया है जिसमें पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री निहारिका सिंह ने अपनी मी टू स्टोरी शेयर की। दरअसल निहारिका सिंह की कहानी का खुलासा पत्रकार संध्या मेनन ने ट्विटर के जरिए किया है। पोस्ट में निहारिका सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और फिल्म निर्माता भूषण कुमार के बारे में भी बात की। 

Read More: फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सामने आई शाहिद-मीरा के बेटे की पहली Photo

बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में निहारिका सिंह ने लिखा- मैं उनसे 'मिस लवली' के सेट पर मिली थीं, 'एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे। मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुलाया। जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया। मैंने उन्हें हटाने की कोशिश की लेकिन थोड़ी देर की जबरदस्ती के बाद मैंने अपनी कोशिशें छोड़ दीं। मैं नवाज के साथ रिलेशनशिप में नहीं आना चाहती थी लेकिन उन्होंने मुझसे कहा कि उनका सपना है कि उनकी पत्नी भी परेश रावल या मनोज बाजपेयी की पत्नी की तरह ऐक्ट्रेस या मिस इंडिया हों। मुझे नवाज की यह बात थोड़ी फनी लेकिन प्यारी लगी।' 

Read More: जिया खान सुसाइड मामले में बड़ा खुसाला, बॉयफ्रेंड ने 6 साल बाद तोड़ी चुप्पी

वहीं निहारिका ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि बॉलिवुड में स्ट्रगल करने के दौरान किस तरह से साजिद खान और भूषण कुमार ने उनसे फिल्में ऑफर करने के बदले नाजायज मांगें की थीं। साथ ही, निहारिका ने मयंक सिंह सिंघवी के साथ अपनी सगाई टूटने की कहानी भी शेयर की है। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: miss india niharika singh shares her me too story in a long post

More News From metoo

free stats