Advertisement
image

नई दिल्ली: भारत में जैसे देश का पैसा लूटो और विदेश भाग जाअो का ट्रेंड़ ही बग गया है। बैंकों का कई हजार करोड़ लेकर भागे विजय माल्या और नीरव मोदी की तर्ज पर सरकार और जांच एजेंसियों की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है। अब कारोबारी और दलाल अनुज पोद्दार देश से बाहर जाने की कोशिश में है। पोद्दार ने मंगलवार को विदेश जाने की कोशिश भी की थी। उसे इनकम टैक्स की चिट्ठी के आधार पर दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया और पासपोर्ट भी जबत कर लिया गया।

बता दें कि अनुज पोद्दार के पास छापेमारी के दौरान रक्षा मंत्रालय और विदेश मंत्रालय के संवेदनशील दस्तावेज भी मिले थे। इनकम टैक्स के कहने के बाद भी सीबीआई ने अनुज पोद्दार पर केस दर्ज नहीं किया है। अनुज पोद्दार खुद को शराब कारोबारी और लडकियों के सहारे काम कराने का पावर ब्रोकर मानता है। अभी तक जांच एजेंसियों ने पोद्दार के खिलाफ एलओसी जारी नहीं की है। इनकम टैक्स ने दो जून को सीबीआई और ईडी को छापेमारी की रिपोर्ट दे दी थी।
 

पंजाब और देश - विदेश से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक। Youtube

Web Title: middleman anju poddar tries to leave the country gets paused at airport


advertisement
free stats Web Analytics