image

Micromax की सहायक कंपनी Yu Televentures ने अपना पहला smart tv लॉन्च किया है. इस तरह माइक्रोमैक्स ने कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स सेगमेंट में एंट्री की है. इस स्मार्ट टेलीविजन की कीमत 18,499 रुपये है. यह स्मार्ट टेलीविजन 10 अक्टूबर से एक्सक्लूसिव रूप से Amazon पर मिल रहा है. माइक्रोमैक्स का यह टेलीविजन काफी खास है. 40 इंच का फुल HD Yuphoria स्मार्ट TV यूजर्स को मीडिया शेयरिंग की सहूलियत देता है. इसके अलावा, यूजर अपने स्मार्टफोन से स्मार्ट TV में मीडिया टेलीकास्ट कर सकते हैं.

Yu Yuphoria Smart TV के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें फुल एचडी डिस्प्ले है. इस टीवी में क्वॉडकोर प्रोसेसर के साथ 1GB रैम दिया गया है. इंटरनल मेमोरी 8GB की है.

स्टैंडर्ड स्मार्ट टीवी की तरह ही इसमें भी वाईफाई का सपोर्ट दिया गया है. इसमें 3 HDMI पोर्ट, 2 UBS पोर्ट और एक वीजीए पोर्ट दिया गया है.  इसमें एयर प्ले का भी सपोर्ट दिया गया है जिससे ऐपल के डिवाइस आसानी से कनेक्ट किए जा सकते हैं. मीडिया शेयरिंग फीचर के तहत यूजदर्स अपने फोन के कॉन्टेंट टीवी में देख सकेंगे. इस टीवी में  कंपनी ने 24 वॉट का साउंड आउटपुट दिया है.

माइक्रोमैक्स इंफॉर्मैटिक्स के को-फाउंडर राजेश अग्रवाल का कहना है, 'YU स्मार्ट टेलीविजन के लॉन्च के साथ हम कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स स्पेस में एंट्री करके काफी उत्साहित हैं. यह एंट्री हमारे फुल फ्लेज्ड कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड बनाने से जुड़ी स्ट्रैटेजी का सबूत है.'

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Micromax launches its new Yu Yuphoria Smart TV

free stats