image

सभी जानते हैं कि मीटू कैंपेन आए दिन एक नया मोड़ लेकर आ रहा है और जोरो-शोरो से चल रहा है। मीटू की शुरुआत तनुश्री दत्ता के द्वार नाना पाटेकर पर लगाए शोषण के आरोप के बाद हुआ। जिसके बाद मीटू की लहर दौडी। जिसके बाद राखी सावंत ने उनका विरोध किया तो तनुश्री दत्ता ने उनको भी नहीं छोड़ा और बताया की इसकी मेरे साथ किसी भी तरह की दोस्ती नहीं हैं। एक बार फिर से तनुश्री दत्ता ने इनपर हमला बोला है और गणेश आचार्य समेत नाना पाटेकर और राखी सावंत को बद्दुआ दे डाली है।

Read More: जब गोविंदा के सामने फिल्म जुड़वा के लिए गिड़गिड़ाया था ये एक्टर, वजह जान आप होंगे हैरान

तनुश्री ने कहा, उस वक्त में सिर्फ 24 साल की थी और अपना करियर बना रही थी जब ये घटना हुई। गणेश आचार्य ने करियर बर्बाद किया तनुश्री दत्ता ने कहा कि गणेश आचार्य ने प्रेस कॉंफ्रेंस करके मेरा करियर बर्बाद कर दिया था। राखी ने जो किया वो गणेश का दिमाग था तनुश्री दत्ता ने कहा कि राखी सावंत ने आरोप लगाए हैं इसके पीछे गणेश आचार्य का दिमाग था। 

Read More: 2012 में आई फिल्म 'अग्निपथ' के पूरे हुए 7 साल, पोस्ट शेयर कर ऋतिक रोशन ने कहा- मेरे लिए...

तनुश्री दत्ता ने कहा कि मेरी बद्दुआ से इन लोगों को पंडित या पुजारी भी नहीं बचा पाएंगें। देवी देवता भी नहीं बचा पाएंगे तनुश्री दत्ता ने कहा कि देवी देवताओं से मदद मत मांगना क्योंकि वो तुम्हारी मदद नहीं करेगें। नही होगी तरक्की तनुश्री दत्ता ने कहा कि आपके बच्चों कि कभी तरक्की नहीं हो पाएगी।

Read More: Tamilrockers के चुंगल से नहीं बच पाई 'ठाकरे', HD क्वालिटी में धड़ाधड़ हो रही है डाउनलोड

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: metoo: tanushree dutta speaks on moment again curses nana, ganesh and rakhi

More News From entertainment

free stats