image

#MeToo कैंपेन के तहत जहां बॉलीवुड और टीवी जगत के संस्कारी बाबू आलोक नाथ पर एक के एक लगातार यौन शोषण के आरोप लगते जा रहे है, तो वहीं अब आलोक नाथ ने एक बड़ा कदम उठाया है। बता दें राइटर और प्रोड्यूसर विनता नंदा द्वारा आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद अब आलोक नाथ ने विनता खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़े:- फराह खान की WISH से जाग उठे दीपिका पादुकोण के पुराने जख्म

यह भी पढ़े:- Good News: करीना-अभिषेक के अंदाज में आप देखेंगे नेटफिल्क्स पर 'मोगली'

हाल ही में CINTAA के निष्कासन के बाद आलोक नाथ के खिलाफ पुलिस ने भी तगड़ा एक्शन लिया है। ANI ने ट्वीट कर आलोक नाथ के खिलाफ FIR दर्ज होने की जानकारी दी है। मुंबई पुलिस के एडिशनल CP मनोज शर्मा ने कहा, 'ओशिवारा पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत आलोक नाथ के खिलाफ FIR दर्ज की है, आलोक नाथ के खिलाफ राइटर विनता नंदा ने शिकायत दर्ज कराई थी।' पिछले दिनों CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) ने आलोक नाथ की मेंबरशिप खत्म की थी, उन्होंने ट्वीट कर स्टेटमेंट में लिखा- 'मिस्टर आलोक नाथ के खिलाफ कई सारे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप सामने के बाद सिंटा की एक्जीक्यूटिव कमेटी ने उन्हें संगठन से निष्कासित करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े:- First poster: एडल्ट स्टार शकीला के अंदाज में ऋचा चड्ढा ने लूटा फैंस का दिल

यह भी पढ़े:- अमिताभ ने बताया आखिर कैसे KBC के 716 एपिसोड का सफर तय कर मैंने...

'हाल ही में सिंटा से जुड़े अधिकारी अमित बहल ने निजी चैनल से बातचीत के दाैरान कहा था कि 'आलोक नाथ की मेंबरशिप को खत्म कर दिया गया है। लेकिन आलोक नाथ फिल्म और टीवी के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन सकते हैं। डायरेक्टर अपने रिस्क पर उनके साथ काम कर सकते हैं। भविष्य में किसी प्रकार की घटना हुई तो सिंटा उसके प्रति जवाबदेह नहीं होगा।'

यह भी पढ़े:- जानिए आखिर क्यों दीपवीर की शादी के बाद रणबीर-आलिया नजर आए उदास

यह भी पढ़े:- 'द स्काई इज पिंक' टीम के लिए प्रियंका का प्यार देख छलके फरहान अख्तर के आंसू

जानकारी के लिए बता दें कि आलोक नाथ के खिलाफ विनता नंदा ही नहीं कई और एक्ट्रेसेस भी सामने आई हैं। एक्ट्रेस संध्या मृदुल, 'हम साथ साथ हैं' फिल्म की क्रू मेंबर और हिमानी शिवपुरी ने भी आलोक नाथ के बारे में काफी ऐसे खुलासे किए हैं जिनके बारे में जानकर आपको बेहद हैरानी होगी।

यह भी पढ़े:- आखिर क्यों किसानों पर मेहरबान हुए बॉलीवुड शहंशाह, पढ़े पूरी खबर

यह भी पढ़े:- अक्षय कुमार से पूछताछ करेगी SIT, बलात्कारी राम रहीम से जुड़े हाेंगे कई चौंकाने वाले सवाल

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Metoo effect fir registered against alok nath rape charges 

More News From entertainment

free stats