image

मुंबईः सोशल मीडिया पर यौन उत्पीड़न को लेकर महिलाओं द्वारा चलाए जा रहे मी टू कैंपेन एक तूफान बनकर आ रहा है। बड़े बड़े सेल्बेस, नेता से लेकर अभिनेता तक बहुत से लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे फिल्म डायरेक्टर साजिद खान ने फिल्म हाउसफुल 4 का निर्देशन छोड़ रहे हैं। साजिद खान ने कहा है साजिद ने ट्वीट कर कहा मीडिया के दोस्तों से अपील है कि सच के सामने आने तक वह किसी फैसले पर पहुंचने से बचें। साजिद ने लिखा है कि परिवार और फिल्म के प्रड्यूसर्स पर पड़ रहे दबावों के मद्देनजर उन्होंने ये फैसला लिया है। 

pic.twitter.com/qnD9W6aiLb

— Sajid Khan (@SimplySajidK) October 12, 2018

Read More  #MeToo काे शिल्पा शिंदे ने बताया बेवकूफी-'कहा इंडस्ट्री में रेप नहीं', हाेता है ये...

इससे पहले इससे भी बड़ी खबर ये सामने आई  है कि फिल्म हाउसफुल 4 में काम करने वाले एक्टर अक्षय कुमार ने भी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। अक्षय कुमार ने  सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि कल रात ही वो भारत वापस आए हैं और अखबारों में छपी साजिद खान के बारे में खबर को पढ़कर उन्हें धक्का लगा है। इसलिए जब तक उन पर लगे आरोपों की जांच नहीं हो जाती, तब तक वो फिल्म हाउसफुल में काम नहीं करेंगे। 

Read More #MeToo : अब सुभाष घई पर लगा बलात्कार का आरोप, निर्देशक ने किया इंकार  

pic.twitter.com/deSRvNnkAA

— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 12, 2018

 अक्षय ने लिखा, 'मैंने हाउसफुल 4 के निर्माताओं से जांच पूरी होने तक शूटिंग कैंसल करने की रिक्वेस्ट की है।' अक्षय ने साफ लिखा है कि इन सब आरोपों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है। 

अक्षय ने लिखा कि वह किसी भी ऐसे आदमी के साथ काम नहीं करेंगे जो दोषी पाया जाएगा। अक्षय ने मांग की है कि जिनके साथ भी हैरसमेंट हुआ है उनकी पीड़ा सुनी जाए और उनके साथ न्याय किया जाए। आपको बता दें कि पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने साजिद पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था। 
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: MeeTo effect Akshay Kumar cancle Shooting of Film Housefull 4

More News From bollywood

free stats